Advertisment

नशे में Sonakshi Sinha ! चलते-चलते पेड़ से टकराईं, फिर पैपराजी को दिखाया थप्पड़, पीछे खड़े देखते रहे पति जहीर

Sonakshi Sinha viral video: सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में पति जहीर इकबाल संग स्पाॅट हुईं. न्यूली वेड कपल बीती रात साथ में डिनर डेट पर गए थे. हालांकि इस दौरान सोनाक्षी ने कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं.

author-image
Sarika Swaroop
New Update
MixCollage-17-Oct-2024-12-59-PM-3471

चलते-चलते पेड़ से टकराईं सोनाक्षी

Advertisment

Sonakshi Sinha viral video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल संग 23 जून, 2024 को शादी की थी. दोनों के अलग- अलग धर्म होने की वजह से इनकी शादी काफी चर्चा में रही. इस शादी को लव जिहाद तक कह दिया गया. वहीं इस शादी को लेकर सोनाक्षी के परिवार के साथ भी मनमुटाव देखने को मिला. वहीं शादी के बाद अब तक सोनाक्षी अपने मायके भी नहीं गई हैं, न तो उन्हें शादी के बाद अपने परिवार संग कभी स्पाॅट किया गया. ये सभी चीजें तो फिलहाल इसी ओर इशारा कर रही हैं कि सोनाक्षी की शादी से उनके परिवार वाले खुश नहीं हैं. हालांकि सोनाक्षी अपनी शादीशुदा जिंदगी को काफी एंजाॅय कर रही हैं. 

डिनर डेट पर दिखे सोनाक्षी-जहीर

सोनाक्षी अक्सर अपने पति के साथ नजर आती हैं. इस दौरान दोनों काफी खुश नजर आते हैं. इसी बीच अब हाल ही में कपल को एक बार फिर साथ में स्पाॅट किया गया. दरअसल, बीती रात कपल साथ में रोमांटिक डिनर डेट पर गए थे. वहीं जैसे ही कपल डिनर कर के रेस्टोरेंट से बाहर निकलें पैप्स ने उन्हें अपने कैमरे में कैद कर लिया. इस दौरान कपल कैजुअल लुक में नजर आए. दोनों ही सेलेब्स ब्लैक आउटफिट में काफी प्यारे दिखें. हालांकि सोनाक्षी ने इस दौरान कुछ ऐसा किया, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ गईं. 

चलते-चलते पेड़ से टकराईं सोनाक्षी

दरअसल, जब सोनाक्षी रेस्टोरेंट से बाहर आईं तो उनकी चाल-ढाल देख फैंस को लगा कि उन्होंने शराब पी रखी है. वहीं फैंस का ये शक यकीन में तब बदला जब सोनाक्षी अचानक चलते-चलते पेड़ से टकरा जाती हैं. उन्हें चोट लगने वाली होती है कि पीछे से उनके पति जहीर उन्हें संभाल लेते हैं. इतना ही नहीं इस दौरान सोनाक्षी अपने आस-पास मौजूद पैपराजी पर गुस्सा करती भी दिखती हैं. वीडियो में वह पैप्स को चांटा दिखाती भी नजर आती हैं. सोनाक्षी की ये हरकत देख फैंस काफी शॉकिंग है.

यहां देखें वीडियो

सोनाक्षी के बर्ताव से फैंस हुए हैरान

वहीं इस मूमेंट के बाद सोनाक्षी सिन्हा अपने पति जहीर इकबाल के साथ गाड़ी में बैठकर चली जाती हैं. अब फैंस सोनाक्षी के इस बर्ताव पर रिएक्ट कर रहे हैं. कुछ लोगों का कहना है कि वो नशे में हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि वो पैप्स को देख इरीटेट थीं, इसलिए उन्होंने ऐसा किया. हालांकि इस पूरी घटना के बीच भी सोनाक्षी सिन्हा के चेहरे पर एक मुस्कान दिखी.

ये भी पढे़ं- Salman Khan की सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड शेरा ने ब‍िछाया ऐसा जाल, पंरिदा भी नहीं मार सकता है पर

Entertainment News Viral Video Bollywood News in Hindi Bollywood News Sonakshi Sinha latest-news Zaheer Iqbal
Advertisment
Advertisment