Advertisment

न्यूयॉर्क में पिता मुकेश अंबानी संग डिनर पर गईं ईशा अंबानी, सादगी भरे अंदाज से जीत लिया दिल

Vikas Khanna Host Mukesh-Isha Ambani: ईशा अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ मशहूर सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना के रेस्टोरेंट बंगलो में पहुंची थी, जहां ईशा अंबानी के लुक की खूब चर्चा हो रही है.

Advertisment
author-image
Sezal Thakur
New Update
isha (2)

Vikas Khanna Host Mukesh-Isha Ambani

Advertisment

Vikas Khanna Host Mukesh-Isha Ambani: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) दुनियाभर में अपने स्टाइल से छा जाती हैं. कुछ समय पहले अपने छोटे भाई अनंत अंबानी की शादी में तरह-तरह के लुक से छाने वाली ईशा हाल ही में बिल्कुल ही सिंपल अवतार में दिखाई दी. ईशा के इस लुक ने हर किसी का दिल जीत लिया है. दरअसल, ईशा अपने पिता मुकेश अंबानी के साथ मशहूर सेलिब्रिटी शेफ विकास खन्ना (Vikas Khanna) के रेस्टोरेंट बंगलो में पहुंची थी, जो  न्यूयॉर्क में स्थित है. इस दौरान दोनों का बंगलों की टीम ने खास अंदाज में स्वागत किया.

Advertisment

मुकेश-ईशा अंबानी का भव्य स्वागत

विकास खन्ना ने अपने रेस्टोरेंट  बंगलो में मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी को होस्ट किया था, जिसका वीडियो उन्होंने खुद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.  इस खास मौके के लिए उन्होंने काफी सारी तैयारियां की थीं और अपने रेस्टोरेंट को गुलाब की पंखुड़ियों और गंगा जल के साथ सजाया था. ईशा अंबानी को  गुलाब का फूल काफी पसंद है, इसलिए सजावट के लिए इनका इस्तेमाल किया गया था. वीडियो में विकास मुकेश अंबानी और ईशा को हर एक चीज के बारे में बता रहे थे. दोनों एक-एक चीज को समझते और एंजॉय करते नजर आए. 

Advertisment

ईशा के लुक की हो रही चर्चा

पिता के साथ डिनर में पहुंची ईशा बड़े-बड़े डिजाइनर्स को छोड़ सिंपल  ब्लैक एंड वाइट स्ट्राइप्स टॉप और डार्क ब्लू डेनिम जींस पहने नजर आई. ईशा अंबानी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए वाइट शूज पहने थे. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा था. ईशा अंबानी के लुक की भी खूब चर्चा हो रही है. वह एक आम लड़की की तरह अपने पिता के साथ डिनर करती नजर आईं, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं, मुकेश अंबानी के लुक की बात करे तो वह ब्लू  स्वेटशर्ट और लोवर पहने नजर आए. अब विकास खन्ना के  रेस्टोरेंट  बंगलो में पहुंचे बाप-बेटी की इस जोड़ी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- जिस ‘कोल्डप्ले’ की हो रही चर्चा, अंबानी वेडिंग में मचा चुके हैं धमाल, दुनिया का सबसे मंहगा है रॉक बैंड

Isha Ambani Latest News Isha Ambani Mukesh Ambani Entertainment News Vikas Khanna Viral Video isha ambani dress isha ambani look Chef Vikas Khanna
Advertisment
Advertisment