Advertisment

प्रिंसेस लुक में नजर आईं ईशा अंबानी, मुगल राज से इंस्पायर्ड ड्रेस में सादगी से खींचा सबका ध्यान

Isha Ambani Looks like Princess: अंबानी लेडीज आए दिन अपने लुक और स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. फिलहाल अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी अपने लेटेस्ट लुक को लेकर सुर्खियों में हैं. उनका ये लुक किसी राजकुमारी से कम नहीं दिख रही है.

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (8)gb
Advertisment

Isha Ambani Looks like Princess: अंबानी परिवार आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में छाया रहता है.बात चाहें उनके बिजनेस वेंचर की हो या फिर बेशुमार दौलत की, या फिर उनके घर के किसी जश्न की. अंबानी परिवार हमेशा अपने लग्जरी लाइफस्‍टाइल को लेकर खबरों में बना रहता है. हालांकि इस वक्त अंबानी परिवार की लाडली ईशा अंबानी अपने लेटेस्ट लुक की वजह से खबरों में छाई हुई हैं. 

Advertisment

राजकुमारी जैसी दिखीं अंबानी की लाडली

यूं तो ईशा अंंबानी हर आउटफिट में ही गजब दिखती हैं. बात चाहे ट्रेडिशनल कपड़ों की हो या फिर वेस्टर्न की हर लुक में उनका स्टाइल स्टेटमेंट लोगों के बीच छा जाता है. उनके स्टाइन के आगे तो बाॅलीवुड हसीनाएं भी फीकी पड़ जाती हैं। ईशा जहां भी जाती हैं उनके लुक्स पर लोगों की निगाहें थम सी जाती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ जब वह पेरिस में हुए बिजनेस ऑफ फैशन (BOF) 500 गाला में पहुंची. इस दौरान ईशा ने अपने लुक से एक बार लोगों का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ें- जानिए पार्टियों में डांस करने वाले 'मिथुन दा' कैसे बने पहली 100 करोड़ी फिल्म देने वाले सुपरस्टार, एक्टर का स्ट्रगल भर देगा आंखों में पानी

Advertisment

ईशा ने पहनी मुगल राज से इंस्पायर्ड ड्रेस

Advertisment

इस इवेंट के लिए ईशा ने 18वीं सदी से मुगल राज से इंस्पायर्ड लेमन ग्रीन कलर की ड्रेस कैरी की थी, जिसमें वह किसी राजकुमारी जैसी दिख रही थीं. ईशा की ड्रेस में स्ट्रैपी स्लीव्स के साथ फॉल-ऑफ स्लीव्स जुड़ी हैं. जिससे इसे खूबसूरत ऑफ शोल्डर लुक मिल रहा है. वहीं, वेस्ट पर साटन बो लगा था, जो उके लुक को राॅयल लुक दे रहा था. ईशा ने अपने इस लुक के साथ Chanel का लग्जरी सिल्वर शाइनी बैग कैरी किया था, तो साथ में उन्होंने 105mm बो एम्ब्लिशिड सेटन पंप हील्स पहनी थी. ईशा इस लुक में अपनी सिंपलीसिटी की वजह से छा गईं.बता दें कि ईशा के इस ड्रेस को सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ ने स्टाइल किया. डिजाइनर के अनुसार ईशा की इस ड्रेस का डिजाइन और कलर 18वीं सदी की मुगल पेंटिंग को लेकर उनके जुनून से जुड़ा है.

ये भी पढे़ं- Mithun Chakraborty का Oonty में है महल जैसा शानदार 5 स्टार होटल, तो मड आइलैंड में हैं आलीशान बंगला, देखें खूबसूरत PICS

latest-news Viral Photos Isha Ambani Isha Ambani and Anand Piramal isha ambani dress
Advertisment
Advertisment