Advertisment

Ishaan Khattar nude: पलंग पर हॉट हुए इशान खट्टर... रणवीर सिंह के बाद दिया न्यूड पोज, फोटोज वायरल

शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने न्यूड होकर पलंग पर पोज़ दिए हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो से फैंस की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Ishaan Khattar nude photos

Ishaan Khattar nude: पलंग पर हॉट हुए इशान खट्टर... रणवीर सिंह के बाद दिया न्यूड पोज, फोटोज वायरल

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर ईशान खट्टर ने एक न्यूड फोटोशूट के साथ सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. शाहिद कपूर के छोटे भाई, जिन्होंने अपनी फिल्म "धड़क" से बॉलीवुड में कदम रखा था, अब एक अलग कारण से सुर्खियों में हैं. यह नया वीडियो जिसमें ईशान ने न्यूड होकर पलंग पर पोज़ दिए हैं, तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस की नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Advertisment

ईशान खट्टर ने न्यूड फोटोशूट कराया

कुछ साल पहले बॉलीवुड के फेवरेट एक्टर रणवीर सिंह ने भी न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर लोगों ने मिली-जुली रिएक्शन दी थीं. रणवीर की तरह ही ईशान का यह नया फोटोशूट भी चर्चा का विषय बन गया है. ईशान खट्टर की यह हॉटनेस और न्यूड पोज़ ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और इस वीडियो को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटेड है.

बिना कपड़ों के पलंग पर नजर आए ईशान 

ईशान का यह फोटोशूट डर्टी मैगजीन के लिए है, जिसमें वे बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं. यह ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो उनकी सेंशुअस अदाओं को बखूबी दिखाता है. वीडियो की शुरुआत में, ईशान पहले अपनी टीशर्ट उतारते हैं और धीरे-धीरे अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हैं. वीडियो में उनके हर एक बॉडी एंगल को बारीकी से दिखाया गया है, जो दर्शकों को आकर्षित करता है. खासकर तब, जब वे अपनी पैंट उतारते हैं और हॉस्पिटल के बेड पर न्यूड शॉट्स देते हैं.

ईशान की नई इमेज ने फैंस को चौंका दिया 

ईशान के इस अवतार को देखकर उनके फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा कि वे शाहिद कपूर के छोटे भाई हैं. उनकी इस नई इमेज ने फैंस को चौंका दिया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तरह की रिएक्शन दी हैं. कुछ लोग उनकी हॉटनेस को लेकर तारीफ कर रहे हैं, जबकि अन्य ने इस फोटोशूट को लेकर मिश्र रिएक्शन दी हैं.

इस तरह के फोटोशूट्स बॉलीवुड में आम हैं, लेकिन जब यह अत्यधिक बोल्ड हो जाते हैं, तो प्रतिक्रिया भी जोरदार होती है. ईशान खट्टर का यह नया कदम दर्शाता है कि वे न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि अपने अनोखे अंदाज से भी लोगों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रहे हैं. इस वीडियो ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बॉलीवुड में स्टार्स अपनी छवि बदलने में कितने भी大胆 हो सकते हैं.

Ishaan Khattar Movie Ishaan Khattar nude pose Ishaan Khattar jhanvi kapoor ishaan khattar Tabu Ishaan Khattar kissing scene
Advertisment
Advertisment