Advertisment

हार्दिक पांड्या से प्यार करती हूं....आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल, सरेआम तलाकशुदा क्रिकेटर पर लुटाया प्यार

हार्दिक पांड्या ने हाल में नताशा स्टेनकोविक के साथ अलग होने की घोषणा की है. फैंस ने भी हार्दिक के लिए अफसोस जाहिर किया था. इस बीच एक एक्ट्रेस का दिल हार्दिक पर आ गया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ishita raj

Ishita Raj Crush On Hardik Pandya: इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या लगातार सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल में नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) से अलग होने की घोषणा की है. हार्दिक और नताशा का तलाक कंफर्म हो गया है. कपल के फैंस इस जोड़ी के टूट जाने पर काफी दुखी थे. तलाक के बाद हार्दिक का नाम एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ जुड़ा था. वहीं सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ भी हार्दिक की डेटिंग की अफवाहें उड़ी थीं. अब एक और एक्ट्रेस का दिल हार्दिक पांड्या पर आ गया है. इस एक्ट्रेस ने सरेआम हार्दिक को I love you बोल डाला है. तलाक के बाद ये हीरोइन उनपर लट्टू हो गई है.

Advertisment

प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस हुईं हार्दिक पर फिदा

बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस इशिता राज हार्दिक पांड्या को काफी पसंद करती हैं. उन्होंने क्रिकेटर के लिए अपने प्यार का इजहार कर दिया है. 

हाल में इशिता ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या को लेकर सवाल पूछा गया था. इस पर इशिता ने कहा- वो एक महान क्रिकेट ऑलराउंडर है. उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है. आई लव हिम, वाकई वह मेरे पसंदीदा क्रिकेटर में से एक हैं."

इशिता की फिल्म में नताशा ने किया काम

इशिता राज ने हार्दिक पांड्या पर अपना क्रश जाहिर किया है. वह उन्हें काफी पसंद करती हैं. इशिता राज ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उनकी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी में नताशा स्टेनकोविक ने आइटम नंबर भी किया था. इशिता ने निर्देशक लव रंजन की फिल्म प्यार का पंचानामा सीरीज में शानदार अभिनय किया था.

कुछ दिन पहले हार्दिक पांड्या का नाम सिंगर जैस्मीन वालिया के साथ जोड़ा गया था. दोनों की वेकेशन फोटोज वायरल हुई थीं. एक-दूसरे की पोस्ट पर भी दोनों ने रिएक्शन दिए थे. हालांकि, अभी तक उनकी डेटिंग कंफर्म नहीं हुई है. 

फिलहाल, हार्दिक से तलाक लेकर नताशा अपने देश सर्बिया लौट गई हैं. वह अपने बेटे अगस्त्य के साथ मस्ती करते हुए नजर आती हैं.

ये भी पढ़ें- Monalisa Pregnant: प्रेग्नेंट होना चाहती हूं...बोलीं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा, पति के लिए कह दी ऐसी बात

ये भी पढ़ें- घर के अंदर घुसकर इस एक्ट्रेस ने की थी Bigg Boss की बेइज्जती, शो को बताया नर्क

captain hardik pandya Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi bollywood actress ishita raj bollywood news hindi Cricketer Hardik Pandya Bollywood news and gossip hardik pandya ishita raj sharma Ishita Raj Bollywood News
Advertisment
Advertisment