Izabelle Leite Birthday: कहां गायब हो गई विराट कोहली की ये गर्लफ्रेंड, सुंदर होकर भी नहीं मिला बॉलीवुड में काम

Izabelle Leite Birthday: विराट कोहली ने अपनी लाइफ में बहुत सी एक्ट्रेस और मॉडल को डेट किया है. उनका नाम पुरानी जींस एक्ट्रेस इज़ाबेल लीट के साथ भी जुड़ा था. 1 सितंबर को इज़ाबेल अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Izabelle Leite Birthday

Izabelle Leite Birthday: बॉलीवुड में बहुत सी एक्ट्रेसेस एक फिल्म का हिस्सा बनकर गायब हो गई थीं. इनमें एक्ट्रेस ब्राजीलियाई मॉडल और अभिनेत्री इज़ाबेल लीट का नाम भी शामिल है. हम सभी ने इज़ाबेल को फिल्म पुरानी जींस में देखा है. इस फिल्म से इज़ाबेल को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट हुए थे. हालांकि, इस फिल्म के बाद इज़ाबेल ने दो-चार फिल्में की और बॉलीवुड से गायब हो गईं. आज वो कहां हैं और क्या कर रही हैं किसी को मालूम नहीं. 1 सितंबर को इज़ाबेल अपना जन्मदिन मनाने जा रही हैं. इस मौके पर हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़े दिलचस्प फैक्ट्स बता रहे हैं. 

Advertisment

ब्राजील की हैं इज़ाबेल 

इज़ाबेल ब्राजील से ताल्लुक रखती हैं. 1 सितंबर  इजाबेल 1990 को जन्मी एक्ट्रेस दुनियाभर में एक पॉपुलर मॉडल रही हैं. उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. हालांकि, इज़ाबेल की सबसे हिट फिल्म पुरानी जींस रही है. फैंस उनकी खूबसूरती और मासूमियत पर फिदा हो गए थे. 

इजाबेल की पहली बॉलीवुड फिल्म आमिर खान की 'तलाश - द आंसर लाइज विदिन' थी. यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी. हालांकि फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी. इसके बाद एक्ट्रेस काम से ज्यादा क्रिकेट किंग विराट कोहली के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रही थीं.

विराट कोहली की गर्लफ्रेंड रही हैं इज़ाबेल

 इजाबेल ने  टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को डेट किया है. दोनों के रोमांस के चर्चा खूब वायरल हुए थे. विराट ने अपनी तरफ से इस लव-अफेयर को स्वीकार नहीं किया था. लेकिन  इजाबेल ने अंदर की बात खोल दी थी. उन्होंने विराट कोहली को 2012 से 2014 तक दो साल तक डेट किया. एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कोहली के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा था, "हां, हम दो साल तक रिलेशनशिप में थे. यह रिश्ता आपसी सहमति से खत्म हुआ था."

Advertisment

रियल लाइफ में  इजाबेल बेहद खूबसूरत दिखती हैं. वह फिल्मों को छोड़कर अब शादी के बाद घर बसा चुकी हैं. एक्ट्रेस एक बच्चे की मां भी हैं. इजाबेल इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटोज अपलोड करती रहती हैं. फैंस आज भी उनकी खूबसूरती पर मर-मिटते हैं. 

ये भी पढ़ें- 2015 में इस हॉट किसिंग सीन से वायरल हो गए थे राजकुमार राव, Youtube से करना पड़ा डीलिट

ये भी पढ़ें-  Kangana Ranaut मिलाती थीं लड्डुओं में पीरियड्स का खून? एक्स बॉयफ्रेंड ने किया खुलासा

Bollywood News gossip bollywood news hindi Bollywood news and gossip Izabelle Leite Virat Kohli virat kohli girlfriend Bollywood News
Advertisment
Advertisment