Advertisment

Jacqueline Birthday: ठग सुकेश के बाद इस Hot एक्टर को डेट कर रहीं जैकलीन? जानें सच्चाई

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. पहले महाठग सुकेश और उसके बाद '365 डेज'के हीरो मिशेल मोरोन के साथ एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
JAckie

Jacqueline Fernandez Birthday

Jacqueline Fernandez Birthday: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज 11 अगस्त को अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों में अपनी एक अलग ही जगह बनाई है. कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं जैकलीन अपनी एक्टिंग से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. खासकर की अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर एक्ट्रेस खूब लाइमलाइट बटोरती हैं. पहले महाठग सुकेश (Sukesh Chandrasekhar) और उसके बाद '365 डेज'के हीरो मिशेल मोरोन (Michele Morrone) के साथ भी एक्ट्रेस का नाम जुड़ चुका है. 

Advertisment

क्या मिशेल मोरोन को डेट कर रहीं एक्ट्रेस?

दरअसल, 2022 में एक्ट्रेस ने मिशेल मोरोन (Michele Morrone) के साथ वीडियो सॉन्ग 'मुड़ मुड़ के' में साथ काम किया था. दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी. जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें शुरू हो गई थी. हालांकि बाद में मिशेल मोरोन ने  जैकलीन संग अपने रिलेशन में होने की खबर को गलत बताया था. एक्टर ने कहा थी कि वो अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं और सिंगल हैं. बता दें,मिशेल मोरोन एक इटालियन एक्टर, मॉडल, सिंगर और फैशन डिजाइनर हैं. उन्हें साल 2020 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 365 डेज से पहचना मिली थी. उनकी हॉटनेस के फैंस दीवाने हो गए थे. 

ये भी पढ़ें-  आइलैंड की मालकिन हैं Jacqueline, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश!

महाठग सुकेश को कर चुकीं हैं डेट!

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez Birthday) का मिशेल से पहले महाठग सुकेश के साथ भी नाम जुड़ चुका है. दोनों की किस करते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जिसके बाद उन्हें ट्रोल भी किया गया था. जौकलीन पर सुकेश से कोरड़ों के गिफ्ट लेने का आरोप था. खबर थी कि सुकेश  जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी तोहफा देते हैं.  सुकेश के चलते जैकलीन को कई बार ईडी का सामना करना पड़ा है. फिलहला सुकेश 215 करोड़ रुपये की रंगदारी के मामले में जेल में बंद हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty Birthday: क्यों शाहरुख-सलमान से पीछे रह गए सुनील शेट्टी, जानें 3 बड़ी वजह

Sukesh Chandrasekhar jacqueline fernandez sukesh chandrasekhar Jacqueline Fernandez Birthday Happy Birthday Jacqueline Fernandez Michele Morrone Jacqueline Fernandez
Advertisment
Advertisment