Advertisment

Jacqueline Fernandez : 'हाउसफुल 5' के लिए फाइनल हुआ जैकलीन फर्नांडीज का नाम, अक्षय कुमार करेंगे बाकी एक्ट्रेस की कास्टिंग

अक्षय कुमार स्टारर "हाउसफुल" फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सफल कॉमेडी सीरीज में से एक मानी जाती है, अब फिल्म के अगले पार्ट यानी हाउसफुल 5 को लेकर खबरें चल रही हैं, ऐसे में जैकलीन फर्नांडीज का नाम सामने आया है, अगले पार्ट में जैकलीन फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी.

author-image
Garima Sharma
एडिट
New Update
Jacqueline Fernandez akshay kumar

'हाउसफुल 5' के लिए फाइनल हुआ जैकलीन फर्नांडीज का नाम, अक्षय कुमार करेंगे बाकी एक्ट्रेस की कास्टिंग

अक्षय कुमार स्टारर हाउसफुल फ्रेंचाइजी बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय और सफल कॉमेडी सीरीज़ में से एक मानी जाती है. इसके पहले चार भागों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, और अब मेकर्स पूरी तरह से तैयार हैं इसकी पांचवीं किस्त लाने के लिए. इस बार हाउसफुल 5 को लेकर काफी एक्साइटेड है, और फिल्म की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है.

हाउसफुल फ्रेंचाइजी में जैकलीन फर्नांडीज की एंट्री

इस नई किस्त में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ फरदीन खान भी लीड रोल में नजर आएंगे. हालांकि, फिल्म की फीमेल लीड के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई थी, जिससे ऑडियंस में इस बारे में जिज्ञासा बनी हुई थी. अब इस बारे में एक बड़ा अपडेट आया है, जो फिल्म के फैंस के लिए एक खुशी की खबर है.

फीमेल लीड के तौर पर जैकलीन फर्नांडीज फाइनल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स ने फिल्म की फीमेल लीड के तौर पर जैकलीन फर्नांडीज को फाइनल कर लिया है. लंबे समय से बॉलीवुड की नजरों से दूर रहने वाली जैकलीन फर्नांडीज को यह अवसर मिला है, जो उनकी वापसी को लेकर एक नई उम्मीद का हिंट है. जैकलीन फर्नांडीज अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 5 में नजर आएंगी, और इस खबर ने फिल्म के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ा दी है.

जैकलीन फर्नांडीज की यह वापसी ऑडियंस के लिए खास

जैकलीन फर्नांडीज की यह वापसी ऑडियंस के लिए एक विशेष आकर्षण होगा, क्योंकि उनके पिछले कामों ने ऑडियंस को उनकी कॉमिक टाइमिंग और आकर्षक व्यक्तित्व से प्रभावित किया है. हाउसफुल 5 के लिए उनका चयन फिल्म की टीम के लिए एक बड़ी उपलब्धि साबित हो सकता है, और यह देखने के लिए उत्सुकता बढ़ा दी है कि वह इस बार किस तरह से ऑडियंस को हंसाएंगी.

हाउसफुल 5 की कास्टिंग से फैंस में एक्साइटमेंट

फिल्म की रिलीज की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है, लेकिन उम्मीद है कि जैसे-जैसे प्रोजेक्ट आगे बढ़ेगा, अधिक जानकारी सामने आएगी. हाउसफुल 5 की कास्टिंग को लेकर चल रही अपडेट्स ने फिल्म के फैंस को बेसब्री से इंतजार करवा दिया है. पहले "हाउसफुल 5" दीपावली 2024 पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है. अब यह फिल्म 6 जून, 2025 को रिलीज होगी.

Jacqueline Fernandez 30 million followers Jacqueline Fernandez films Jacqueline Fernandez controversy Happy Birthday Jacqueline Fernandez Jacqueline Fernandez Case Badshah-Jacqueline Fernandez Cannes Film Festival Jacqueline Fernandez Jacqueline Fernandez fitness Jacqueline Fernandez Akshay Kumar-Jacqueline Fernandez jacqueline fernandez figure
Advertisment
Advertisment