Advertisment

दर्शन को भूत बन जेल में डरा रहा रेणुकास्वामी! रात को सोते-सोते निकली एक्टर की चीख, फिर...

Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर दर्शन को लेकर एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि दर्शन को जेल में रेणुकास्वामी का भूत परेशान कर रहा है. सोते हुए कई बार उनकी चीख निकली और फिर क्या हुआ जानिए पूरी डिटेल

Advertisment
author-image
Sarika Swaroop
New Update
New Project (30)123t

जेल में उड़ी दर्शन की नींद

Advertisment

Darshan Thoogudeepa: कन्नड़ सिनेमा के फेमस एक्टर दर्शन पर फैन रेणुकास्वामी के मर्डर केस का आरोप है. इस केस में अभिनेता दर्शन थुगुदीपा को 4 जुलाई, 2024 को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. आज  शुक्रवार को दर्शन की जमानत याचिका प सुनवाई होगी. वह अपने वकील के माध्यम से अधिकारियों से अनुरोध करेंगे कि उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ाई जाए और उन्हें वापस बेंगलुरु जेल में भेज दिया जाए. उनकी अब तक दो-तीन बार जमानत याचिका खारिज की जा चुकी है.

Advertisment

जेल में उड़ी दर्शन की नींद

इसी बीच दर्शन थुगुदीपा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. खबर है कि दर्शन को जेल में रेणुकास्वामी का भूत परेशान कर रहा है. दर्शन जेल के सेल में अकेले हैं और इसी डर की वजह से उनकी नींद उड़ चुकी है. इससे वह मानसिक तौर पर काफी परेशान हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक,दर्शन ने जेल अधिकारियों को इस बारे में बताया था कि उन्हें रेणुकास्वामी का भूत दिख रहा है.जेल अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने दर्शन को सुबह सोते हुए चीखते-चिल्लाते भी सुना है. हालांकि इस खबर कि पुष्टि News Nation नहीं करता है.

क्या है पूरा मामला?

Advertisment

बता दें कि दर्शन और उनकी दोस्त-एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को बेंगलुरु पुलिस ने 11 जून को रेणुकास्वामी के मर्डर केस में गिरफ्तार किया था. 9 जून को बेंगलुरु के कामाक्षीपाल्या इलाके में रेणुकास्वामी की लाश एक नाले से मिली थी. जब पुलिस ने मामले की जांच की, तो सारे सबूत इन दोनों के खिलाफ निकलें, जिकसे बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जाता है कि रेणुकास्वामी, दर्शन का बड़ा फैन था और वह पवित्रा गौड़ा को उनसे दूर रहने के लिए कह रहा था. पवित्रा ने जब रेणुकास्वामी की बात नहीं मानी तो वह एक्ट्रेस को आपत्तिजनक मैसेज भेजने लगा. पवित्रा ने तंग आकर दर्शन की मदद ली, और एक्टर को उसकी हत्या के लिए उकसाया था.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के घर में बेशर्मी की हदें पार, किसी ने किया Kiss तो कोई कैमरे के सामने हुआ इंटीमेट

Entertainment News in Hindi News in Hindi latest-news Darshan Thoogudeepa
Advertisment
Advertisment