Advertisment

Ulajh में दमदार एक्टिंग से जान्हवी कपूर ने फैंस को किया इम्प्रैस, मिली खूब वाहवाही

जान्हवी कपूर ने पिछले कुछ सालों में अलग-अलग जॉनर की फिल्में की हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही में क्रिकेटर बनने के बाद अब जान्हवी IFS अधिकारी बनकर सबका दिल जीत रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor Ulajh Performance

Janhvi Kapoor In Ulajh: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बैक टू बैक फिल्में लेकर आ रही हैं. मिस्टर एंड मिसेज माही के बाद जान्हवी की फिल्म उलझ रिलीज हो चुकी है. शुक्रवार 2 अगस्त को इसने सिनेमाघरों में दस्तक दी है. सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी उलझ में ब्यूटी क्वीन जान्हवी ने IFS अफसर का किरदार निभाया है. वह सबसे कम उम्र की फॉरेन अधिकारी सुहाना भाटिया बनी हैं. इस किरदार में जान्हवी ने कमाल का अभिनय किया है. यंग डिप्लोमैट के रोल में वह काफी जंच रही हैं. 

Advertisment

जान्हवी ने दमदार एक्टिंग से जीता सबका दिल

स्पाई थ्रिलर "उलझ" आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी दिलचस्प है, जो दर्शकों को अपनी तरफ खींचती है. हालांकि, लिमिटेड कमर्शियल अपील होने के बावजूद, जान्हवी कपूर की बेहतरीन परफॉर्मेंस लोगों को आकर्षित कर रही है. उलझ में जान्हवी कपूर अपने अभिनय और स्क्रीन प्रेजेंस से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं. उनका डायलॉग 'ये बकरी अब पूरा का पूरा शेर खा जाएगी' भी काफी पसंद किया गया है. 

ये भी पढ़ें-  पहले दिन जान्हवी कपूर की Ulajh ने कमाए इतने करोड़, देखें यहां

जान्हवी को फैंस से मिली वाहवाही

जान्हवी इस रोल में फिट बैठती हैं, इससे सभी बेहद इंप्रेस्ड हैं. उनकी मेहनत स्क्रीन पर साफ नजर आ रही है. भले ही फिल्म बड़े दर्शकों को आकर्षित न कर पाए, लेकिन जान्हवी की एक्टिंग इसे देखने लायक बनाती है. सोशल मीडिया पर फैंस ने जान्हवी की फिल्म च्वॉइस की भी जमकर तारीफ की है. 

अजय देवगन की औरों में कहां दम था जैसी दूसरी फिल्मों से कॉम्पिटिशन के बावजूद, जान्हवी कपूर ने उलझ को अच्छा परफॉर्म करने में मदद की है. वह फिल्म की सफलता का एक बड़ा कारण है, जिससे पता चलता है कि वह फिल्म का एक अहम हिस्सा हैं.

 

film Ulajh Janhvi kapoo actress janhvi kapoor Ulajh Review janhvi kapoor ulajh
Advertisment
Advertisment