Advertisment

Janhvi Kapoor expensive car: जान्हवी कपूर ने खरीदी ये महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

जान्हवी कपूर ने अपनी कामयाबी के में एक और उपलब्धि जोड़ ली है, क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जैसी एक शानदार कार खरीदी है.

author-image
Garima Sharma
New Update
Janhvi Kapoor new car

Janhvi Kapoor expensive car: जान्हवी कपूर ने खरीदी ये महंगी कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

जान्हवी कपूर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रही हैं. एक्ट्रेस ने 2018 में धड़क से अपनी शुरुआत की और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. जान्हवी फिलहाल अपनी फिल्म देवरा की रिलीज के लिए तैयार हैं. अपनी पहली तेलुगु फिल्म की रिलीज से पहले, जान्हवी ने अपनी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जोड़ ली है, क्योंकि उन्होंने खुद को एक शानदार कार गिफ्ट किया है. 

Advertisment

करोड़ों की कीमत वाली शानदार कार खरीदी

18 अगस्त, 2024 को जान्हवी कपूर की शानदार कार की एक झलक ऑनलाइन सामने आई. एक रिपोर्ट के अनुसार, एक्ट्रेस ने खुद को मेटैलिक वाइन या सोनिक एगेट के रंग की टोयोटा लेक्सस गिफ्ट की है. वायरल हुए एक वीडियो में, इस शानदार कार को सड़कों पर देखा जा गया. कार के बारे में, टोयोटा लेक्सस को भारतीय बाजार में सबसे महंगी कारों में से एक माना जाता है, और इसकी कीमत 2.50 करोड़ है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहले खरीदी

इस कार की खासियत में कुछ वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी शामिल हैं, जिसमें रिक्लाइनर सीटें, सीट हीटर और एक मिनी रेफ्रिजरेटर शामिल हैं. इसके अलावा, कार में कई अन्य हाई-एंड फैसिलिटी हैं. खैर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने जून 2024 में ग्रे रंग की एक ही कार खरीदी थी. जान्हवी कपूर का कार कलेक्शन अन्य अभिनेताओं और अभिनेत्रियों की तरह, जान्हवी कपूर को भी शानदार सवारी का शौक है.

जान्हवी कपूर को लग्जरी कारों का शौक 

एक्ट्रेस अक्सर अपनी शानदार कारों के साथ चर्चा में रहती हैं. दिवा के पास अपने कलेक्शन में कई शानदार कारें हैं, जैसे कि मर्सिडीज GLE 250D, जिसकी भारत में कीमत 67.15 लाख रुपये है, और BMW X5, जिसकी कीमत 95.90 लाख रुपये है. जान्हवी कपूर के पास मर्सिडीज बेंज एस-क्लास भी है, जिसकी कीमत 1.62 करोड़ रुपये है.

Arjun Kapoor and Janhvi Kapoor actresss janhvi kapoor actress janhvi kapoor Akshay Kumar Janhvi Kapoor voting janhvi kapoor car collection janhvi kapoor aamir khan Janhvi Kapoor expensive car hot janhvi kapoor janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment