Advertisment

अस्पताल में भर्ती थीं Janhvi Kapoor, बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की मां ने दिन-रात की सेवा

क्या आप जानते हैं कि जिस वक्त जान्हवी कपूर फूड प्वाइजनिंग की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट थीं, उस वक्त उनका ख्याल उनकी होने वाली सास स्मृति पहाड़िया ने रखा था.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Janhvi Kapoor Shikhar Pahariya

Janhvi Kapoor, Shikhar Pahariya

Janhvi Kapoor-Shikhar Pahariya: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म उलझ को लेकर चर्चा में बनी हुई है. फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस बीच कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस की तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती (Janhvi Kapoor Hospitalised) करवाया गया था. खबर थी कि, जान्हवी को फूड प्वाइजनिंग हो गई थी. हालांकि, अब जान्हवी  ठीक हैं. लेकिन उस समय वो भी काफी डर गई थीं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिस वक्त जान्हवी  हॉस्पिटल में एडमिट थीं, उस वक्त उनका ख्याल उनकी होने वाली सास स्मृति पहाड़िया ने रखा था.

Advertisment

होने वाली सास ने रखा ख्याल 

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, जब जान्हवी फूड प्वाइजनिंग की वजह से अस्पताल में भर्ती थी,तो उस वक्त शिखर पहाड़िया की मां ने उनका पूरा ध्यान रखा था. स्मृति पहाड़िया (Smriti Pahariya) दिन-रात जान्हवी की देखरेख के लिए अस्पताल में रहीं. इस दौरान शिखर पहाड़िया  भी उनके साथ मौजूद थे. वहीं, जान्हवी की बहन खुशी भी उनके साथ थी. मिली जानकारी के मुताबिक, उस समय बोनी कपूर मुंबई से बाहर थे. ऐसे में एक्ट्रेस की होने वाली सास ने गार्जियन की तरह उनका ख्याल रखा था. 

Advertisment

लंबे समय से डेट कर रहे जान्हवी-शिखर

जान्हवी  कपूर और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. जब जान्हवी ने फिल्मों में कदम रखा था, तो दोनों के बीच दरार आ गई थी, हालांकि बाद में चीजें ठीक हो गई और दोनों फिर से साथ आ गए. जान्हवी  ने ऑफिशियल तो शिखर के साथ अपना रिश्ते का खुलासा नहीं किया है. लेकिन दोनों को साथ स्पॉट किया जाता है और एक्ट्रेस शिखर के साथ तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'मैंने मां को अंडर गारमेंट्स के लिए...', श्रीदेवी को लेकर ये क्या बोल गई Janhvi Kapoor?

Shikhar Pahariya shikhar pahariya dating actress janhvi kapoor janhvi Kapoor Shikhar Pahariya janhvi kapoor
Advertisment
Advertisment