Advertisment

घर आया ये शख्स तो कुक बन गईं Janhvi Kapoor...अपने हाथों से बनाया खाना, Video वायरल

जान्हवी कपूर का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें वह अपने घर पर किचन में खाना पकाती नजर आ रही हैं. जान्हवी ने एक खास इंसान के लिए कुकिंग की है लेकिन ये शख्स उनके BF शिखर पहाड़िया नहीं हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
janhvi kapoor cooking
Advertisment

Janhvi Kapoor Cooking: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हमेशा इंटरनेट पर छाई रहती हैं. उनकी फिल्म हो या न हो एक्ट्रेस अपने फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. सोशल मीडिया पर हाल में जान्हवी कपूर का एक वीडियो चर्चा में आ गया है. इसमें ग्लैमर क्वीन खाना बनाती नजर आ रही हैं. जान्हवी के हाथ में कचछुल-कढ़ाई देखकर लो फैंस भी हैरान रह गए हैं. खबर है कि जान्हवी ने एक खास इंसान के लिए अपने हाथों से खाना बनाया है. एक्ट्रेस के लिए ये शख्स उनकी अपकमिंग फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' से जुड़ा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 14: जोश में होश खो बैठे थे करणवीर, रात के अंधेरे में इस सुपरस्टार के घर पहुंचे और फिर....

इस एक्टर के लिए कुक बनीं जान्हवी

इंस्टाग्राम पर ये वीडियो सामने आया है जिसे एक्टर रोहित सराफ ने शेयर किया है. वह जान्हवी कपूर के साथ नई फिल्म में नजर आएंगे. रोहित ने जान्हवी का ये दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा किया है. इसमें वह उनके लिए एक हेल्दी और जीरो कैलरी वाला पास्ता बना रही हैं. उन्होंने इस पास्ता के लिए जान्हवी का आभार जताया है. वीडियो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया.

जान्हवी ने हाथों से बनाया पास्ता

रोहित सराफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "जान्हवी कपूर के लिए प्रशंसा पोस्ट, जिन्होंने मुझे महीनों में सबसे अच्छा पास्ता खिलाया और दावा किया कि इसमें जीरो कैलोरी थी. पूरी तरह से भ्रमपूर्ण लेकिन नुकसान के लायक है." क्लिप में, जान्हवी अपने किचन में पास्ता डिश बनाते हुए दिख रही हैं. उन्होंने कैजुअल व्हाइट ओवरसाइज़्ड टी-शर्ट पहना है. 

Advertisment

Janhvi Kapoor Cooking 1

जान्हवी और रोहित सराफ 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में साथ काम करने वाले हैं. इसमें वरुण धवन लीड रोल में हैं. वरुण ने फ़िल्म के सेट से तस्वीरें शेयर करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी. इसके अलावा फिल्म में सान्या मल्होत्रा ​​और मनीष पॉल भी नजर आएंगे."

फिल्म को शशांक खेतान ने डायरेक्टर किया है और करण जौहर इसके प्रोड्यूसर हैं. यह एक प्रेम कहानी है, जिसे 'दुलहनिया' फ्रैंचाइज़ का हिस्सा माना जा रहा है. फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Bollywood News gossip actresss janhvi kapoor actress janhvi kapoor bollywood news hindi Bollywood news and gossip Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment