Advertisment

Ulajh Review: उलझा देगी फिल्म की कहानी, Janhvi Kapoor की एक्टिंग में दिखा दम

जान्हवी कपूर और गुलशन देवैया की नई फिल्म 'उलझ'सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. अगर आप ये फिल्म देखने का प्लान बना रहे हैं तो पहले पढ़ लें इसका रिव्यू.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
Ulajh Review

Ulajh Movie Poster

फिल्म- उलझ

कलाकार- जान्हवी कपूर, गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू , मेयांग चांग , राजेश तैलंग आदि

लेखक- सुधांशु सरिया , परवेज शेख और अतिका चौहान

निर्देशक- सुधांशु सरिया

निर्माता- विनीत जैन

रिलीज- 2 अगस्त 2024

रेटिंग- 3/5

Advertisment

Ulajh Review: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की नई फिल्म 'उलझ' सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है.  असल जिंदगी की तरह फिल्म में भी  जान्हवी नेपोटिज्म का दंश झेल रही हैं. फिल्म की कहानी सुहाना भाटिया (जान्हवी कपूर) नाम की लड़की पर आधारित है. सुहाना भारत के फेमस डिप्लोमैट वनराज भाटिया (आदिल हुसैन) की बेटी हैं. उनके दादा यूएन में इंडिया की तरफ से रिप्रेजेंटिव थे, जिनका नाम भारत के बच्चों की सिविक्स की किताबों में लिखा जाता है. लेकिन सुहाना अपने पिता के कहने से ही चलती हैं. बेटी को उसके काम और दिमागी सोच के चलते छोटी उम्र में डिप्टी हाई कमिश्नर बना दिया गया है, लेकिन सुहाना के पिता जी को खास खुशी नहीं मिलती है. 

कैसे जाल में फंसती हैं सुहाना?

कहानी में आगे बढ़ते है- तो सुहाना का ट्रांसफर लंदन में हो जाता है. यहां उसके ड्राइवर सलीम (राजेश तैलंग) का कहते हैं कि वो उसका ख्याल रखेंगे. सलीम सीधा आदमी नहीं होता है. वहीं, सुहाना बिना जाने और समझे एक अनजान आदमी को दिल दे बैठती है. ये अनजान आदमी अपना नाम नकुल (गुलशन देवैया) बताता है. लेकिन सुहाना उसका बैकग्राउंड चेक नहीं करती और बस उसकी जाल में फंसती जाती हैं. नकुल, सुहाना की बेवकूफी का फायदा उठाकर उसे ब्लैकमेल करता है. दबाव में आकर सुहाना भारत के जरूरी और गोपनीय डॉक्यूमेंट्स को लीक करना शुरू कर देती है. यहीं से शुरू होती है उसकी लड़ाई और अपने पाप की इज्जत बनाए रखने की कहानी. 

ये भी पढ़ें-  Janhvi Kapoor के पोस्टर को रेखा ने किया Kiss, फैंस बोले- मां की तरह...

कैसी हैं किरदारों की एक्टिंग? 

फिल्म के किरदारों की बात करें तो हमेशा की तरह इस बार भी जान्हवी ने अच्छी एक्टिंग की है. जान्हवी ने सुहाना के किरदार को बिल्कुल  एनर्जी के साथ निभाया है.  उनकी डायलॉग डिलीवरी काफी सही रही और हर सीन में उनके एक्सप्रेशन दमदार नजर आए. फिल्म में गुलशन देवैया हैं, जिन्होंने नकुल का किरदार निभाया है, उनकी एक्टिंग ने कमाल कर दिया. जाह्नवी संग रोमांस से लेकर विलेनगिरी तक, गुलशन ने जबरदस्त तरह से अपने रोल को निभाया है. एक्टर मियांग चैंग, रोशन मैथ्यू, आदिल हुसैन संग अन्य ने भी अपने किरदारों में जान डाली है. चैंग से जुड़ा एक सीन फिल्म के बेस्ट सीन्स में से एक है. उलझ को लेकर वर्डिक्ट की बात करें तो ये फिल्म आपको उलझा कर रख देगी. अगर आप जाह्नवी कपूर के फैन हैं तो एक बार फिर फिल्म जरूर देख सकते हैं.

ये भी पढ़ें- Weekend OTT Release: इस वीकेंड नए शोज और फिल्मों की हुई बौछार, एंटरटेनमेंट की नहीं होगी कमी

film Ulajh Ulajh Ulajh song actress janhvi kapoor Ulajh Review janhvi kapoor ulajh janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment