Advertisment

Janhvi Kapoor साउथ जाते ही हो गईं बोल्ड, Jr NTR संग किया ऐसा हॉट डांस

जान्हवी कपूर जल्द ही साउथ की अपकमिंग फिल्म'देवरा'(Devara Movie) में नजर आएंगी. फिल्म का पहला गाना 'चुट्टामल्ले' रिलीज़ हो गया है जिसे शिल्पा राव ने गाया है. गाने में जान्हवी जबरदस्त हॉट लग रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
janhvi kapoor devara song

Janhvi Kapoor Devara: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हिंदी फिल्मों में धमाल मचा चुकी हैं. हाल में उनकी फिल्म 'उलझ' रिलीज हुई थी जो सिनेमाघरो में चल रही है. एक्ट्रेस अब जल्द ही साउथ में भी डेब्यू करने वाली हैं. जान्हवी की अपकमिंग फिल्म 'देवरा' (Devara) है. इसमें वह साउथ स्टार किड जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी. फिल्म का पहला गाना 'चुट्टामल्ले' (Chuttamalle) रिलीज़ हो गया है. हिंदी वर्जन में इस गाने के बोल धीरे-धीरे (Dheere Dheere Song) हैं. इसमें जान्हवी और जूनियर एनटीआर के बीच गजब रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली है. दोनों साथ में हॉट डांस करते नजर आ रहे हैं. खासतौर पर जान्हवी के किलर मूव्स और कातिल अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

Advertisment

जान्हवी के किलर मूव्स ने धड़काया दिल

देवरा के गाने धीरे-धीरे में जान्हवी कपूर ब्लू साड़ी में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आ रही हैं. रेत पर एनटीआर के साथ उनका सिजलिंग डांस भी देखने लायक है. एक और सीन में दीवा लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं. पानी के बीच बलखाती-इठलाती जान्हवी फैंस के दिलों पर छा गई हैं. गाने को शिल्पा राव ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. वहीं अनिरुद्ध रविचंदर ने इसे कंपोज किया है.

NTR संग जान्हवी की हॉट केमिस्ट्री

बोस्को मार्टिस की कोरियोग्राफी से सजे इस गाने में जूनियर एनटीआर और जान्हवी की केमिस्ट्री से आग में जैसे घी डाल दिया है. गाना देख फैंस के बीच 'देवरा' को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है. दोनों साथ में शानदार जोड़ी जैसे दिख रहे हैं.  

Advertisment

इससे पहले, देवरा के निर्माताओं ने शुक्रवार, 2 अगस्त को एक नया पोस्टर जारी किया था, जिसमें फिल्म के दूसरे सिंगल की रिलीज़ की तारीख की घोषणा की गई थी. फिल्म देवरा में सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अहम रोल में नजर आएंगे. 'देवरा: पार्ट वन' 27 सितंबर, 2024 को रिलीज़ होगी. 

 

Jr NTR bollywood jr ntr news devara first look devara devara movie Jr NTR janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment