Advertisment

Janhvi Kapoor Car: मुंबई में सड़कों पर घूम रही थी ये महंगी लग्जरी कार, मालकिन निकलीं जान्हवी कपूर

रणबीर कपूर के बाद, खबर है कि जान्हवी कपूर ने भी अपने कार कलेक्शन में एक शानदार कार शामिल कर ली है. मुंबई की सड़कों पर घूमती इस कार का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor Luxury Car

Janhvi Kapoor Luxury Car: जान्हवी कपूर इस समय काफी ट्रेंड में हैं. एक्ट्रेस की दो फिल्में हाल में रिलीज हुई थीं. मिस्टर एंड मिसेज माही और उलज के बाद जान्हवी को फैंस का भरपूर प्यार मिला है. एक्ट्रेस को उनकी एक्टिंग और परफॉर्मेंस के लिए जमकर वाहवाही भी मिली है. जल्द जान्हवी कपूर साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखने वाली हैं. उनकी डेब्यू फिल्म देवरा का गाना रिलीज किया गया था. काम के बीच जान्हवी कपूर को खुद को एक लग्जरी तोहफा दिया है. सोशल मीडिया पर मुंबई की सड़कों पर घूमती हुई एक कार का वीडियो वायरल हो रहा था. इस वीडियो को देख हर कोई सवाल पूछ रहा था कि इस महंगी लग्जरी कार का मालिक कौन है ?

Advertisment

जान्हवी निकलीं इस कार की मालकिन

फिल्मीबीट में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, ये लग्जरी चमचमाती ब्लैक कार जान्हवी कपूर की है. जान्हवी ने हाल में नई आलीशान कार खरीदी थी. इसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इस कार को मुंबई की सड़कों पर टहलते हुए देखा गया था. आज, 18 अगस्त को, कुछ समय पहले, पैप्स द्वारा शेयर किए गए वीडियो में ब्लैक कलर की टोयोटा लेक्सस ने सभी का ध्यान खींचा था. इस SUV को भारतीय बाजार में सबसे महंगे मॉडलों में से एक कहा जाता है. बाद में पता चला कि ये लग्जरी कार जान्हवी कपूर की है. 

कीमत सुन उड़ जाएंगे होश

यह भी बताया गया है कि जान्हवी की लेक्सस LM350mh एक शानदार MPV है जो कई लग्जरी फीचर्स के साथ आती है. कथित तौर पर, इस शानदार खरीद की एक्स-शोरूम कीमत लगभग 2.50 करोड़ रुपये है. वहीं ऑन-रोड कीमत लगभग 2.87 करोड़ रुपये है. कुछ दिन पहले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने इसी मॉडल की कार खरीदी थी. 

कार के फीचर्स और भी शानदार

बता दें कि जान्हवी कपूर की नई कार हाई-एंड सुविधाओं से भरी हुई है. यह रिक्लाइनर सीटों के साथ है जिसमें लेगरूम के लिए आगे और पीछे स्लाइड कर सकते हैं. साथ ही कार के मल्टी-पोजिशन टिप-अप फ़ंक्शन के साथ आप अपने सामान को बेहतर ढंग से रख सकते हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आखिरी बार गुलशन देवैया के साथ 'उलझ' में देखा गया था। सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित यह फिल्म इस महीने की शुरुआत में 2 अगस्त को रिलीज हुई थी. हालांकि, यह बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. एक्ट्रेस अगली बार जूनियर एनटीआर के साथ देवरा: पार्ट 1 में दिखाई देंगी. देवरा 20 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. 

janhvi kapoor age actress janhvi kapoor janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment