Advertisment

भोपाल की सड़कों पर नंगे पैर दौड़ीं जान्हवी कपूर, क्या थी वजह

जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'उलझ' (Ulajh) को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. फिल्म में एक्ट्रेस ने यंग डिप्लौमैट के किरदार निभाया है. उलझ की शूटिंग को लेकर डायरेक्टर ने दिलचस्प खुलासा किया है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor ulajh

Janhvi Kapoor Run Barefoot: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर रही हैं. एक्ट्रेस की हाल में फिल्म उलझ रिलीज हुई है. इसमें जान्हवी कपूर ने IFS अफसर का किरदार निभाया है. विदेशी अफसर के रोल में एक्ट्रेस ने जमकर मेहनत की थी. सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर को जमकर तारीफें मिल रही हैं. फिल्म के डायरेक्टर सुधांशु सरिया (Sudhanshu Saria) ने उलझ की शूटिंग से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया बताया है. उन्होंने फिल्म के दौरान जान्हवी कपूर की मेहनत और डेडिकेशन को भी सराहा है. सुधांशु सरिया ने बताया कि, उलझ के क्लाइमेक्स सीन के लिए जान्हवी कपूर सड़कों पर नंगे पैर हजार किलोमीटर तक दौड़ गई थीं.

Advertisment

जान्हवी की मेहनत ने क्लाइमेक्स सीन को बनाया बेस्ट

सुधांशु सरिया कहते हैं कि, "हमारी फिल्म उलझ की शूटिंग लंदन में बड़े पैमाने पर की गई थी, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण क्लाइमेक्स सीन था जो भोपाल में शूट किया गया था. हमारी शूटिंग से एक रात पहले, जो सेट बनाया गया था वह बारिश के कारण बर्बाद हो गया. हमें फिर से लोकेशन तैयार करनी पड़ी और इस महत्वपूर्ण सीक्वेंस को शूट करने के लिए बहुत कम समय था. शुरू करने से पहले, जान्हवी और मैंने सीन के लिए जान्हवी के किरदार सुहाना की मानसिकता पर चर्चा की थी." 

नंगे पैर सड़कों पर दौड़ने लगीं जान्हवी

डायरेक्टर आगे बताते हैं कि, जैसे ही कैमरा रोल होना शुरू हुआ, जान्हवी अपने किरदार में इतनी खो गईं कि उनका हर कदम उनके किरदार सुहाना की झलक दिखाने लगा. शूटिंग के आखिर में वह भोपाल में ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर नंगे पैर दौड़ने लगी थीं. पैर में चोटों के बावजूद, वह अपने किरदार में इतनी डूब गईं कि उन्हें दर्द का एहसास ही नहीं हुआ. जान्हवी ने एक शानदार अपने देश की रक्षा करने वाली एक मजबूत अधिकारी के रूप में खुद को हर फ्रेम में बेहतर साबित किया."

जान्हवी कपूर के अलावा, फिल्म के स्टार कलाकारों में गुलशन देवैया, आदिल हुसैन, मेयांग चांग, ​​राजेंद्र गुप्ता और जितेंद्र जोशी भी शामिल हैं. जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित उलझ 2 अगस्त को रिलीज हो चुकी है. 

Ulajh actress janhvi kapoor Ulajh Review janhvi kapoor ulajh janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment