Advertisment

Janhvi Kapoor ने तालाब में दिखाई दिलकश अदाएं, BTS Video देख बॉयफ्रेंड शिखर ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने 'देवरा' के गाने चुट्टामल्ले का BTS वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने भी रिएक्शन दिया है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Janhvi

Janhvi Kapoor, Shikhar Pahariya

Janhvi Kapoor Devara BTS Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हिंदी फिल्मों में धमाल मचाने के बाद अब जल्द ही साउथ में भी डेब्यू करने वाली हैं.  जूनियर एनटीआर (NTR) के साथ जान्हवी फिल्म 'देवरा' (Devara) में नजर आएंगी.  फिल्म का पहला गाना 'चुट्टामल्ले' (Chuttamalle) रिलीज़ हो गया है. हिंदी वर्जन में इस गाने के बोल धीरे-धीरे (Dheere Dheere) हैं. इस गाने में जान्हवी काफी बोल्ड नजर आई. गाने में एक्ट्रेस के किलर मूव्स और कातिल अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं.  वहीं अब एक्ट्रेस ने इस गाने का BTS वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya)  ने भी रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

जान्हवी कपूरा का BTS वीडियो 

जान्हवी कपूर ने अपने  इंस्टाग्राम पर गाने चुट्टमल्ले की शूटिंग से एक BTS वीडियो शेयर किया है. अपनी शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सफेद ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कैप्शन में जान्हवी ने लिखा, 'BTS (किसिंग फेस इमोजी)। #देवरा 27 सितम्बर.' इस वीडियो में जान्हवी को देख फैंस एक्ट्रेस पर खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं. वहीं वीडियो को देख एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. उन्होंने कैप्शन में लिखा 'वाह, यह देवी कौन है.' इसके अलावा शनाया कपूर ने भी हार्ट-आई इमोजी का इस्तेमाल कर उनकी तारीफ की. बॉस्को मार्टिस, जिन्होंने चुट्टमल्ले के डांस स्टेप्स को कोरियोग्राफ किया है. उन्होंने ने कहा, 'कितना अच्छा है.'

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor साउथ जाते ही हो गईं बोल्ड, Jr NTR संग किया ऐसा हॉट डांस

जान्हवी के किलर मूव्स ने धड़काया दिल

देवरा के गाने धीरे-धीरे की बात करें तो इसमें जान्हवी कपूर ब्लू साड़ी में अपनी अदाएं बिखेरती नजर आई. रेत पर एनटीआर के साथ उनका सिजलिंग डांस भी देखने लायक है. एक और सीन में दीवा लाल साड़ी में कहर ढा रही हैं. पानी के बीच बलखाती-इठलाती जान्हवी फैंस के दिलों पर छा गई हैं. गाने को शिल्पा राव ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. वहीं अनिरुद्ध रविचंदर ने इसे कंपोज किया है.बोस्को मार्टिस की कोरियोग्राफी से सजे इस गाने में जूनियर एनटीआर और जान्हवी की केमिस्ट्री को देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. दोनों साथ में शानदार जोड़ी जैसे दिख रहे हैं.  

Advertisment

ये भी पढ़ें- साउथ की इस हसीना ने बिकिनी में फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, अपने स्टाइलिश अंदाज से ढाती हैं कहर

Shikhar Pahariya Janhvi Kapoor hot pics janhvi kapoor hot looks actress janhvi kapoor BTS Video Shikhar Pahariya janhvi kapoor janhvi kapoor shikhar pahariya janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment