Advertisment

'मैंने मां को अंडर गारमेंट्स के लिए...', श्रीदेवी को लेकर ये क्या बोल गई Janhvi Kapoor?

जान्हवी कपूर ने हाल ही में बताया कि उनकी मां श्रीदेवी मानना ही नहीं चाह रही थीं कि उनकी बेटियां बड़ी हो रही हैं और उन्हें अंडरवियर पहनने की जरूरत है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Janhvi K

Janhvi Kapoor

Janhvi Kapoor On Sridevi: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म उलझ (Ulajh) को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा  पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती है. एक्ट्रेस अपनी मां श्रीदेवी (Sri Devi) के बेहद करीब थीं. जाह्नवी अक्सर अपने इंटरव्यूज में अपनी मां को याद करती रहती है और उनके साथ अपनी प्यारी यादें भी शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में जान्हवी ने बताया कि उनकी मां मानना ही नहीं चाह रही थीं कि उनकी बेटियां बड़ी हो रही हैं और उन्हें अंडरवियर पहनने की जरूरत है.

Advertisment

'बेटियों को अंडरवियर पहनने की जरूरत'

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने इंटव्यू में मां श्री देवी को याद किया और बताया कि कैसे श्रीदेवी मानना ही नहीं चाह रही थीं कि उनकी बेटियां बड़ी हो रही हैं और उन्हें अंडरवियर पहनने की जरूरत है. जाह्नवी ने कहा- 'उन्हें लगता था कि उनकी बेटियां अंडरगारमेंट्स के लिए बहुत छोटी थीं. वह इस बात से इनकार कर रही थी कि उनकी लड़कियां बहुत लंबे समय से बड़ी हो रही हैं. उन्हें लगता था कि उनकी बेटियां अभी एक बच्ची है. उन्हें इन चीजों की ज़रूरत नहीं है. तो, हां मैं ऐसी थी , मुझे लगता है कि मुझे इसकी जरूरत है मां, मुझे सच में लगता है कि मुझे इसकी जरूरत है.'

बोनी कपूर ने किया श्रीदेवी को सपोर्ट

जाह्नवी ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर ने उनकी मां श्रीदेवी को काफी सपोर्ट किया. जाह्नवी ने कहा, 'मेरे पैदा होने पर उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया. वह अपने दम पर काम नहीं करना चाहती थी. क्योंकि उन्हें लगता था कि मैंने इतने सालों तक काम किया. वास्तव में, पापा ही थे जो कहते थे, बच्चे अब बड़े हो गए हैं और आपको काम से बहुत खुशी मिलती है.' 'पापा कहते थे, मैं स्कूल के दौरान उनके साथ रहूंगा. मैं समर वेकेशन शेड्यूल करूंगा.  अगर आप ये फिल्म करना चाहती हैं, तो प्लीज कहें हम सब आएंगें' तो वह बहुत प्रोत्साहित करते थे. लेकिन मां बहुत रूढ़िवादी थीं और इसलिए पापा को ऐसा दिखावा करना पड़ा.'वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर को आखिरी बार फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही में देखा गया थ. वहीं अब एक्ट्रेस उलझ में नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor हर महीने पीरियड्स होने पर कर लेती हैं बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप, जानें वजह?

Ulajh actresss janhvi kapoor Actress Sridevi Sridevi janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment