Advertisment

Janhvi Kapoor अचानक NTR के सामने बोलने लगीं तमिल...सब शॉक्ड, Video वायरल

Devara Part 1: जान्हवी कपूर जल्द ही अपकमिंग फिल्म देवरा पार्ट 1 में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन साझा करने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor speaks Tamil

Janhvi Kapoor speaks Tamil: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर एक बार इंटरनेट पर छा गई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमर और खूबसूरती को छोड़ असली टैलेंट से सबका ध्यान खींचा है. जान्हवी की इस अदा ने फैंस को दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की याद दिला दी है. फैंस जान्हवी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक्स (ट्विटर) पर जान्हवी कपूर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Advertisment

चेन्नई में देवरा का प्रमोशन

दरअसल, जान्हवी कपूर चेन्नई में अपनी अपकमिंग फिल्म देवरा: पार्ट 1 के प्रमोशन इवेंट में शामिल हुई थीं. उनके साथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी थे. इस कार्यक्रम में अभिनेत्री के भाषण के कई वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहे हैं. जान्हवी ने इस कार्यक्रम में कहा कि चेन्नई उनके लिए ख़ास है, ख़ास तौर पर इसलिए क्योंकि उनकी मां श्रीदेवी की इस राज्य से बहुत प्यारी यादें जुड़ी हुई हैं.

स्टेज पर तमिल बोलने लगीं जान्हवी 

खास बात ये है कि इवेंट में जान्हवी ने स्टेज पर खड़े होकर माइक संभाला और तमिल बोलना शुरू करना दिया. जब जान्हवी ने तमिल बोली तो एनटीआर भी शॉक्ड रह गए. हर कोई हैरान था कि हिंदी भाषी जान्हवी इतनी साफ तमिल कैसे बोल रही हैं. सफेद साड़ी में जान्हवी तमिल बोलते हुए एकदम अपनी मां श्रीदेवी जैसी खूबसूरत लग रही थीं. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- साउथ की इस एक्ट्रेस ने पति को कर लिया सरेआम किस, बढ़ गया इंटरनेट का पारा

तमिल में जान्हवी ने क्या कहा?

जान्हवी ने तमिल में फैंस से कहा, "मुझे उम्मीद है कि आप मुझे भी वही प्यार देंगे जो आपने मेरी मां को दिया था. आपका प्यार ही इसकी वजह है कि मैं आज यहां हूं और मैं आप सभी की हमेशा आभारी रहूंगी.जान्हवी ने यह भी कहा कि वह अपनी मां की तरह मेहनती बनना चाहती हैं और श्रीदेवी की तरह दर्शकों के दिलों में जगह बनाना चाहती हैं. उन्होंने जल्द ही एक तमिल फ़िल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की.

Advertisment

तमिल फैंस हो गए जान्हवी से इम्प्रैस

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने जान्हवी का तमिल बोलते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, जान्हवी कपूर की मां स्वर्गीय श्रीदेवी हमेशा अपने बच्चों को तमिल में बात करने पर ज़ोर देती थीं.. इसलिए जान्हवी की तमिल पर अच्छी पकड़ है."

एक फैन ने लिखा, "मुझे जान्हवी को तमिल में धाराप्रवाह बोलते देखकर बहुत आश्चर्य हुआ. अच्छा, उनका दिल और आत्मा लंबे समय से चेन्नई में है. उनकी मां के साथ बहुत सारी यादें हैं."

Janhvi Kapoor Junior NTR Junior NTR Movie Devara Part 1 Trailer devara movie devara Junior NTR janhvi Kapoor devara part 1
Advertisment
Advertisment