Advertisment

Janhvi Kapoor: जब जाह्नवी कपूर को लगा हो गईं पैरालाइज्ड, न बोल पाईं न उठ पाईं...एक्ट्रेस का शॉकिंग खुलासा

जाह्नवी कपूर को कुछ दिन पहले फ़ूड पॉइज़निंग के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था. एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से बार आकर चौंकाने वाले खुलासे किए.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
janhvi kapoor

Janhvi Kapoor Paralyzed: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. सोशल मीडिया पर ग्लैमरस फोटोज से लेकर अपकमिंग फिल्मों की घोषणा तक..जान्हवी के ही जलवे कायम हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'उलझ' (Ulajh) में नजर आएंगी. फिल्म का पहला गाना शौकन रिलीज हो चुका है जिसपर जान्हवी ने एक रील वीडिया भी बनाया था. जाहिर वो स्वस्थ होकर काम पर लौट आई हैं. हम सभी जानते हैं कि कुछ दिन पहले जान्हवी को फ़ूड पॉइज़निंग (Food Poisoning) के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.उन्हें साउथ मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में इलाज करवाना पड़ा था. तीन-चार दिन अस्पताल में रहने के बाद जानव्हवी को छुट्टी मिल गई. एक्ट्रेस ने अपनी बीमारी और लक्षणों के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. यहां तक कि जान्हवी को बीमारी के दौरान ऐसा लगा था कि वो पैरालाइज हो गई हैं.

Advertisment

ये भी पढ़ें- Stree 2: आज की रात गाने में तमन्ना भाटिया ने दिखाए किलर मूव्स, देखें स्त्री 2 का पहला धमाकेदार गाना

फ़ूड पॉइज़निंग से बिगड़ी हालत

एक मीडिया पोर्टल को दिए इंटरव्यू में जान्हवी ने फ़ूड पॉइज़निंग वाला किस्सा सुनाया. जान्हवी मंगलवार को चेन्नई से मुंबई लौटी थीं. बुधवार को उन्हें अजीब सा महसूस हुआ तो वह एक दिन आराम करने के लिए घर पर रहीं. अब एक्ट्रेस ने अपने साथ हुई इस घटना को विस्तार से बताया है. 

पहले लगा पेट में कीड़े हो गए

जान्हवी ने बताया कि, वो आधे दिन के लिए चेन्नई गई थी उन्होंने शायद एयरपोर्ट पर कुछ अजीब खा लिया था. एक्ट्रेस को पेट में दर्द होने लगा तो उन्हें लगा कि उनके पेट में कीड़े हो गए हैं.हालात बिगड़ने के बाद जान्हवी ने जब टेस्ट करवाए तो चौंकाने वाली समस्या निकलकर आई. उनके खून के पैरामीटर्स में गड़बड़ी थी.पेट के ठीक होने के बाद उन्हें बॉडी पेन,  कमज़ोरी, कंपकंपी महसूस हो रही थी. 

Advertisment

जान्हवी ने खुद को पैरालाइज जैसा महसूस किया

जाह्नवी ने हॉस्टिपल में एडमिट होने के अनुभव को डरावना बताया है. उन्होंने कहा कि, टेस्ट में पता चला कि लीवर में एंजाइम काफी ज्यादा बढ़ गए हैं. उस दौरान जान्हवी को ऐसा लगा कि वो पैरालाइज हो गई हैं. वह बाथरूम भी नहीं जा सकती थीं. बीमारी के दौरान एक्ट्रेस की हालत ऐसी थी कि वह न बोल पा रही थी और न ठीक से उठ बैठ सकती थीं.

हालांकि, इलाज के बाद जान्हवी अब ठीक हैं. वह जल्द ही उलझ के प्रमोशन के लिए काम पर लौट आएंगी. उलझ अगले महीने 2 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार हैं. 

film Ulajh Ulajh song actress janhvi kapoor
Advertisment
Advertisment