Advertisment

Janhvi Kapoor को मिला नया-नवेला भाई...बांधी राखी तो शगुन देने भागा लड़का, VIDEO

जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस ने अपने एक फैन को राखी बांधी और वह खुशी से झूम उठा.

author-image
Kalpana Sheetal
New Update
Janhvi Kapoor Raksha Bandhan

Janhvi Kapoor Raksha Bandhan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर फैंस की फेवरेट स्टार हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग और टैलेंट से सबका दिल जीता है. जान्हवी और खुशी दो बहनें हैं. इस बार रक्षा बंधन पर जान्हवी कपूर को एक नया-नवेला भाई मिल गया. एक्ट्रेस जैसे ही घर से बाहर निकली एक फैन ने उनसे राखी बंधवाने की जिद पकड़ ली. फिर क्या जान्हवी ने उसका दिल नहीं तोड़ा और वहीं ठहरकर अपने नये भाई को राखी बांधी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस जान्हवी के इस स्वीट जेस्चर को पसंद कर रहे हैं. 

Advertisment

जान्हवी से राखी बंधवाने आया एक लड़का

श्रीदेवी की बड़ी बेटी अपने फैशन सेंस से लाखों दिलों को जीतना जानती है. दिवा पैपराजी की भी फेवरेट स्टार हैं. जब जान्हवी 19 अगस्त, 2024 को रक्षा बंधन के मौके पर घर से निकलीं तो उनका एक फैन राखी बंधवाने आ गया. जान्हवी कपूर को एक सेट के बाहर देखा गया, जहां फोटोग्राफरों ने उन्हें राखी की शुभकामनाएँ दीं. उस दिन, जान्हवी ने काले रंग की कार्गो पैंट के साथ सफेद रंग की क्रॉप टॉप पहनी हुई थी. बाद में, दीवा ने एक फैन को प्यार से राखी बांधी.  

शगुन के पैसे लेकर भागा जान्हवी का नया भाई

इस लड़के को राखी बांधने के बाद जान्हवी कपूर अंदर जाने लगीं. तब पैपराजी ने चिल्लाया कि शगुन के पैसे तो दे...ये सुनकर वो लड़का अपनी जेब में हाथ डालकर पैसे निकालकर जान्हवी को देने लगा. हालांकि, जान्हवी जाने लगीं और उससे पैसे लेने मना करती दिखीं. हालांकि, लड़का अपनी बहन जान्हवी को शगुन के पैसे उपहार में देने दौड़ने लगा. जान्हवी ने पैसे लेने से मना कर दिया और अंदर चली गईं.बाद में जान्हवी के असिस्टेंट ने उनसे कहा कि एक्ट्रेस को कोई तोहफा देने की जरूरत नहीं है. 

जान्हवी कपूर जल्द ही जूमनियर एनटीआर के साथ फिल्म 'देवेरा' में नजर आएंगी. उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी, नानी 33, तख्त और आरसी 16 शामिल हैं.  का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 

Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actresss janhvi kapoor actress janhvi kapoor bollywood news hindi Bollywood news and gossip raksha bandhan Happy Raksha Bandhan Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment