Advertisment

Ulajh में नहीं चला जान्हवी कपूर का जादू, 5 दिन सिर्फ इतना कमा पाई फिल्म

जान्हवी कपूर की 'उलझ' दर्शकों पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है. इसका निर्देशन सुधांशु सरिया ने किया है. फिल्म में जान्हवी डिप्टी हाई कमिश्नर का रोल निभा रही हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Ulajh box office

Ulajh Box Office Collection Day 5: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) की हालिया रिलीज फिल्म उलझ सिनेमाघरों में लटक गई है. फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट देखने को मिली थी. रिलीज के बाद पांचवे दिन भी इसकी कमाई में खास बढ़ोत्तरी नहीं हुई. बल्कि उलझ बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह धराशायी होती नजर आ रही है. फिल्म का टोटल कलेक्शन देख मेकर्स नाराज हो सकते हैं. 

Advertisment

पांच दिन में 6 करोड़ ही कमा पाई उलझ

उलझ ने पहले दिन 1.15 करोड़, दूसरे दिन 1.75 करोड़ और तीसरे दिन 2 करोड़ की कमाई की थी. उसके बाद, इसकी कमाई में गिरावट देखी गई. चौथे दिन इसने 65 लाख रुपये कमाए. शुरुआती अनुमानों के अनुसार, उलज ने पांचवें दिन भारत में 65 लाख रुपये की कमाई की है जो कि मेकर्स के लिए सबसे निराशाजनक आंकड़े हैं. इसके बाद अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन मात्र 6.20 करोड़ रुपये हो गया है. मंगलवार को उलज की हिंदी ऑक्यूपेंसी 11.35% रही थी.

यंग फॉरेन अधिकारी बनीं जान्हवी

सोशल मीडिया पर भी उलझ को खास रिव्यूज नहीं मिले हैं. फिल्म को दर्शक और समीक्षकों ने बोरिंग और सुस्त बताया था. फिल्म में जान्हवी कपूर ने यंग डिप्लोमैट और जासूस सुहाना भाटिया का किरदार निभाया है. इसके अलावा स्टार कास्ट में रोशन मैथ्यू, गुलशन देवैया, आदिल हुसैन, राजेश तैलंग, मेयांग चांग और जितेंद्र जोशी भी हैं. इसे परवेज शेख और सुधांशु ने लिखा है. 

फिल्म की कमाई पर एक्टर गुलशन देवैया ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी. उन्होंने बॉक्स ऑफिस आंकड़े देख कहा कि," यह एक शानदार फिल्म है. इंडस्ट्री में हिट फ्लॉप लगता रहता है लेकिन दर्शकों को इसकी कहानी पसंद आएगी. "

bollywood news hindi Bollywood News in Hindi Bollywood News film Ulajh Ulajh actress janhvi kapoor Ulajh Review janhvi kapoor ulajh janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment