Advertisment

Janhvi Kapoor Tirupati: जान्हवी कपूर ने मॉम श्रीदेवी की जयंती पर किए तिरुपति के दर्शन, BF शिखर भी हुए स्पॉट

Sridevi Birth Anniversary: आज 13 अगस्त को भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी है. इस मौके पर उनकी बड़ी बेटी जान्हवी कपूर हर साल की तरह तिरुपति मंदिर पहुंची थीं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Janhvi Kapoor (2)

Janhvi Kapoor Tirupati: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के काफी क्लोज थीं. उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद एक कसम खाई थी. जान्हवी ने फैसला किया था वह हर साल दिवंगत मां   श्रीदेवी के जन्मदिन पर तिरुपति मंदिर के दर्शन करने जाएंगी. एक्ट्रेस हर साल ये फॉलो कर रही हैं. आज 12 अगस्त को भी जान्हवी ने श्रीदेवी की 61वीं जयंती पर तिरुपति मंदिर जाकर पूजा-अर्चना की. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें साझा की हैं. 

Advertisment

हर साल तिरुपति जाती हैं जान्हवी

जान्हवी कपूर ने अपनी कसम को याद करते हुए तिरुपति मंदिर जाकर अपनी फैमिली रस्म को निभाया. उनके साथ बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया भी स्पॉट हुए. जान्हवी ने इंस्टा हैंडल पर मंदिर से अपनी तस्वीर के साथ मां के नाम एक पोस्ट साझा किया है. पहली तस्वीर में तिरुपति मंदिर की ओर जाने वाली सीढ़ियां दिखाई गई हैं, जो इस बात का संकेत है कि जान्हवी ने अपनी मां की जयंती के सम्मान में पैदल मंदिर चढ़ने की अपनी परंपरा को जारी रखा है. फिर जान्हवी की बचपन की तस्वीर नजर आई. आखिर में वह अपना साउथ इंडियन लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

जान्हवी का साउथ इंडियन लुक

श्रीदेवी के जन्मदिन को खास बनाने जान्हवी कपूर ने येलो कलर की सिल्क साड़ी पहनी थी. इसे उन्होंने गरे रंग के हैवी वर्क ब्लाउज के साथ पेयर किया था. रेशमी साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गोल्डन जूलरी से चार चांद लगा दिए. साउथ इंडियन लुक में दीवा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फोटो के साथ जान्हवी ने मां श्रीदेवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और प्यार लुटाया.

ये भी पढ़े- Sridevi: मां श्रीदेवी के जन्मदिन पर जान्हवी और खुशी कपूर ने ऐसे दी बधाई, शेयर की क्यूट फोटोज

इससे पहले दिन में, जान्हवी की छोटी बहन ख़ुशी कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर जान्हवी और उनकी मां श्रीदेवी के साथ एक बचपन की फोटो शेयर की थी. इसमें दोनों बहनें बेहद क्यूट लग रही हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर को आखिरी बार गुलशन देवैया के साथ फिल्म 'उलझ' (Ulajh) में देखा गया था. उनके पास जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ देवरा भी है.

ये भी पढ़ें- Sridevi Birth Anniversary: श्रीदेवी की तीसरी बेटी के बारे में जानते हैं आप, कौन है जान्हवी-खुशी की सौतेली बहन ?

Janhvi Kapoor Sridevi Bollywood News gossip Bollywood News in Hindi actress janhvi kapoor bollywood news hindi Actress Sridevi Sridevi Bollywood news and gossip Bollywood News janhvi Kapoor
Advertisment
Advertisment