Advertisment

Jani Master Case Update: जानी मास्टर ने कुबूल किया अपना अपराध...अब रडार में आईं उनकी पत्नी

Janu Master Controversy: तेगुलू फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कोरियोग्राफर जानी मास्टर इन दिनों विवादों में हैं. उनपर एक 21 साल की जूनियर डांसर ने रेप और शोषण के आरोप लगाए हैं.

Advertisment
author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jani Master Case
Advertisment

Jani Master Rape Case: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है. फिल्मों में अपने डांस और कोरियग्राफी से गर्दा उड़ाने वाले कोरियोग्राफर पर रेप के गंभीर आरोप लगे हैं. ये डांसर शेख जानी बाशा (Shaikh Jani Basha) हैं जिन्हें इंडस्ट्री में लोग जानी मास्टर के नाम से जानते हैं. जानी मास्टर पर एक जूनियर कोरियोग्राफर ने रेप और शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. इस कंट्रोवर्सी में 'स्त्री 2' के कोरियोग्राफर को 14 दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा जा चुका है. अब मामले में नया अपडेट सामने आया है.

Advertisment

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन संग तलाक की रुमर्स के बीच Aishwarya Rai ने दिया ऐसा जवाब, सबकी बोलती हो गई बंद!

जानी मास्टर ने कुबूल किया अपराध

हाल में गोवा पुलिस नेजानी मास्टर को गिरफ्तार किया था. उनपर एक 21 साल की महिला सहकर्मी के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे. जब महिला के साथ ये घटना हुई तो वह महज 16 साल की नाबालिग थी. ऐसे में जानी मास्टर पर पॉक्सो एक्ट के तहत एक्शन लिया गया है. ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, गिरफ़्तारी के बाद जानी मास्टर ने अपना अपराध कबूल कर लिया है. वह अब POCSO अधिनियम के तहत न्यायिक हिरासत में हैं.

रडार में आईं जानी की पत्नी

रिपोर्ट्स में ताजा अपडेट ये भी सामने आया है कि इस मामले जानी मास्टर की पत्नी आयशा भी रडार में आ गई हैं. पुलिस जल्द ही आयशा को भी गिरफ़्तार करेगी. जानी मास्टर और उनकी पत्नी के खिलाफ़ आरोप काफ़ी महत्वपूर्ण हैं. पुलिस ने आयशा को नरसिंगी पुलिस स्टेशन में भी बुलाया है.

Advertisment

रेप के आरोप पर आयशा ने दिया था ये बयान

टीवी9 को दिए गए इंटरव्यू में जानी मास्टर की पत्नी आयशा ने रेप के आरोपों को झूठा बताया था. उन्होंने कहा, "यह दावा कि लड़की को 16 साल की उम्र में परेशान किया गया था, झूठा है. अगर उसके पास सबूत है तो मैं मास्टर को छोड़ दूंगी. उन्होंने कहा, पावरफुल लोग मेरे पति के खिलाफ साजिश कर रहे हैं. उनकी शादी को 14 साल हो चुके हैं और उनका कोई बच्चा नहीं है.

आयशा ने पीड़िता को देर से रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए आड़े हाथों लिया था. उन्होंने कहा, वह लड़की अपने बेहतरीन करियर के लिए जानी मास्टर की आभारी थी. उसने उन्हें (जानी को) धन्यवाद कहा था. उसने पहले यह मुद्दा क्यों नहीं उठाया? और अब एक साल बाद वह क्यों आगे आई है?"

 

जानी मास्टर film Stree 2 Bollywood News gossip jani master dancer jani master choreographer jani master bollywood news hindi Bollywood news and gossip Stree 2 Bollywood News कोरियोग्राफर जानी मास्टर
Advertisment
Advertisment