Advertisment

Jannat Zubair Birthday: चाइल्ड आर्टिस्ट से कैसे सोशल मीडिया स्टार बनीं जन्नत? नेटवर्थ जान उड़ेंगे होश

Jannat Zubair Rahmani Birthday: जन्नत जुबैर ने 23 साल की उम्र में खुद का बिजनेस भी शुरू कर दिया है. आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर चलिए जानते हैं उनकी नेटवर्थ कितनी है और कमाई का जरिया क्या-क्या है?

author-image
Sezal Thakur
New Update
Jannat Zubair (1)

Jannat Zubair Rahmani Birthday

Jannat Zubair Rahmani Birthday: जन्नत जुबैर टीवी के सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर जन्नत ने अपने करियर की शुरुआत की थी और अपनी एक्टिंग से खूब तारीफ भी बटोरी. टीवी शो फुलवा’ ने तो एक्ट्रेस की किस्मत ही बदल दी. इस शो से उन्हें बहुत पॉपुलैरिटी मिली. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं और एक्टिंग के अलावा अपने फैशन सेंस और रील्स के लिए भी जानी जाती हैं. उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. जन्नत ने 23 साल की उम्र में खुद का बिजनेस भी शुरू कर दिया है. आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर चलिए जानते हैं जन्नत की नेटवर्थ कितनी है और उनकी कमाई का जरिया क्या-क्या है?  

Advertisment

जन्नत जुबैर का करियर और बिजनेस

जन्नत जुबैर ने 9 साल की उम्र में ‘दिल मिल गए’ (2010) शो में कैमियो रोल (Jannat Zubair Career) किया था. फिर वह ‘काशी- अब ना रहे तेरा कागज कोरा’ में दिखाई दीं. जन्नत जुबैर फिर ‘फुलवा’ में लीड एक्ट्रेस के तौर में नजर आईं, इस शो ने उनकी किस्मत बदल दी.  फिर जन्नत‘भारत के वीर पुत्र- महाराणा प्रताप’ और जन्नत ‘तू आशिकी’ में दिखाई दीं. आखिरी बार जन्नत ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में नजर आई थी. फिर वह पंजाबी फिल्म ‘कुल्चे छोले’ में भी दिखाई दीं. इन दिनों एक्ट्रेस 'लाफ्टर शेफ्स अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट' में नजर आ रही हैं. हालांकि जन्नत ने एक्टिंग के अलावा अपने खुद का क्लोथिंग ब्रांड 'नायब' भी शुरु किया है.

ये भी पढ़ें- Jasmin Bhasin ने टीवी से बनाई दूरी, फिल्मों में नहीं मिल रहा काम; इंटीमेट सीन्स को लेकर कहा- 'शर्मिंदगी महसूस...'

जन्नत जुबैर कैसे कमाती हैं पैसे?

जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 49.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वो अपना  यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं.  रिपोर्ट की मानें तो जन्नत जुबैर (Jannat Zubair Net Worth) की कुल संपत्ति 25 करोड़ रुपये है.जन्नत यूट्यूब कई ब्रांड्स को एंड्रोर्स करती हैं. ब्यूटी, हेल्थ, फैशन और फिटनेस से रिलेटेड कई इंडियन ब्रैंड्स के साथ कोलैबोरेट करती हैं और खूब पैसा कमाती हैं. जन्नत एक्टिंग के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए लाखों की फीस चार्ज करती हैं.इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस आलीशान घर की मालकिन भी बन चुकी हैं. एक्ट्रसे के पास गाड़ियों का कलेक्शम भी है. उनके पास  1.2 करोड़ की जगुआर, 83 लाख की ऑडी क्यू 7 और 20 लाख की फोर्ड एंडेवर भी है. 

ये भी पढ़ें- Stree 2 BO Collection Day 14: ‘स्त्री 2’ ने 14वें दिन 'बाहुबली' का तोड़ा रिकॉर्ड, कलेक्शन जानकर उड़ जाएंगे होश!

Jannat Zubair Birthday Jannat Zubair Childhood Photo jannat zubair news Jannat Zubair Photo Jannat Zubair Jannat Zubair Rahmani
Advertisment