Advertisment

Jasmine Bhasin ने जारी किया हेल्थ अपडेट, बोलीं- 'अब खतरे से बाहर हूं'

जैस्मिन भसीन हाल में दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के लिए कॉन्टैक्ट लेंस पहनने के बाद दुर्घटना का शिकार हो गई थीं. एक्ट्रेस की आंखों का कॉर्निया डैमेज (Corneal Damage) हो गया था जिसका इलाज चल रहा है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jasmine Bhasin health update

Jasmine Bhasin Health Update: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन ने अपना हेल्थ अपडेट जारी किया है. एक्ट्रेस ने अपने स्वास्थ्य की खबर देकर फैंस को राहत दी है. इस महीने की शुरुआत में जैस्मीन एक दुर्घटना का शिकार हो गई थीं. दिल्ली में आयोजित एक फैशन शो के लिए उन्होंने कॉन्टैक्ट लेंस थे जिससे उनका आंखों का कॉर्नियल डैमेज (Corneal Damage) हो गया था. फिलहाल एक्ट्रेस इस चोट से उबर रही हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने स्वास्थ्य की जानकारी साझा करते हुए कहा कि वह खतरे से बाहर हैं. जैस्मीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी एक खुशनुमा सेल्फी शेयर की.

Advertisment

जैस्मीन ने पोस्ट की हैप्पी सेल्फी

इंस्टाग्राम हैंडल पर जैस्मीन ने बताया कि वह अपनी आंखों से देख पा रही हैं और बेहतर महसूस कर रही हैं. सेल्फी में वह अपनी आंखों को दिखाते हुए और खुशी से झूमते हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इसे उन डॉक्टरों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए शेयर किया, जिन्होंने उनका इलाज किया. सेल्फी शेयर करते हुए जैस्मीन ने लिखा, "आखिरकार आंखों के पैच से मुक्त हो गई और खतरे से बाहर आ गई." 

Jasmine Bhasin health update1

इलाज करने वाले डॉक्टरों का किया धन्यवाद

जैस्मीन ने अपनी पोस्ट में इलाज करने वाले अपने डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया और कहा, "मेरे चेहरे पर यह मुस्कान वापस लाने के लिए धन्यवाद."

रिकवर हो रही हैं जैस्मीन

इससे पहले भी जैस्मिन ने अपने फैंस को अपनी रिकवरी के बारे में बताया था. जैस्मिन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें वह बड़े सनग्लासेस पहने हुए थीं. तस्वीर के साथ उन्होंने एक कैप्शन भी लिखा, "अब बेहतर है, ठीक हो रही हूंय आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद."

जैस्मिन को क्या हुआ था

कुछ दिन पहले जैस्मिन भसीन ने बताया कि 17 जुलाई को जब उन्होंने एक इवेंट के लिए लेंस पहना था, तब यह समस्या शुरू हुई थी. जैस्मिन ने बताया था कि जब वह इवेंट के लिए दिल्ली में थीं और रैंप वॉक के लिए तैयार हो रही थीं, तब उन्हें आंखों में लेंस पहनने के बाद गंभीर समस् झेलनी पड़ी थी. एक्ट्रेक की आंखों की रोशनी चली गई थी. डॉक्टरों ने बताया कि कॉर्निया डैमेज हो गया है. हालांकि, दुर्घटना का शिकार होने बावजूद भी जैस्मीन ने सनग्लासेस लगाकार रैंप वॉक पूरा किया था. 

Jasmine Bhasin health Jasmine Bhasin Jasmine Bhasin hospital Jasmine Bhasin health update
Advertisment
Advertisment