Advertisment

Jasmine Bhasin की ब्रेकअप पोस्ट पर मचा बवाल, क्या अली गोनी से तोड़ेंगी रिश्ता?

जैस्मिन भसीन और अली गोनी का प्यार दोस्ती से शुरू हुआ था. बिग बॉस 14 में दोनों ने एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार किया और अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर लिया था.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jasmine-Aly Breakup

Jasmine-Aly Breakup:  टीवी और पंजाबी सिनेमा की एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में आ गई हैं. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस उनके लिए चिंता जाहिर कर रहे हैं. दरअसल, जैस्मीन ने सोशल मीडिया पर एक सीक्रेट नोट शेयर किया था जिसमें वह प्यार और टूटते रिश्ते के बारे में बात करती नजर आईं. इस नोट ने जैस्मीन और उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ ब्रेकअप की अफवाहों को हवा दे दी. फैंस को लगा कि दोनों अलग होने वाले हैं. अली और जैस्मीन के ब्रेकअप की अफवाह फैलने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन दिया है. 

Advertisment

अनुमान लगाना बंद करें

जैस्मीन भसीन ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में अली गोनी के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर रोक लगा दी है. एक्ट्रेस लोगों के रिएक्शन देखकर भड़क गईं. उन्होंने लिखा, "आलोचना और अनुमान लगाना बंद करें."  

Advertisment

नहीं हुआ जैस्मीन और अली का ब्रेकअप 

इसके अलावा टीवी की दीवा ने एक और पोस्ट शेयर किया और लिखा, "आइए याद रखें कि शेयर की गई हर चीज किसी हकीकत नहीं होती है. पोस्ट और शेयर किए गए कोट विचार हो सकते हैं, किसी के जीवन की झलक नहीं. आइए जजमेंट और अनुमान लगाना बंद करें. इसके बजाय दयालुता और समझ फैलाएं. #StopAssuming #SpreadKindness."

जैस्मीन की इस पोस्ट पर मचा था बवाल

दरअसल, जैस्मीन ने अपने एक्स हैंडल पर एक लाइन शेयर की थी जिसमें लिखा था, "प्यार के बारे में अजीब बात है, इसका अहसास तब ज्यादा होता है जब ये खत्म हो रहा होता है."

Advertisment

जैस्मिन और एली की शादी की खबरें भी पिछले कुछ समय से चर्चा में हैं. हाल ही में, जैस्मीन को कॉन्टैक्ट लेंस पहनने के कारण कॉर्नियल डैमेज हो गया था. अब वह पूरी तरह ठीक हैं. 

aly goni and jasmin bhasin jasmin bhasin and aly goni bollywood news hindi aly goni TV News Bollywood news and gossip latest Tv news Jasmine Bhasin Bollywood News
Advertisment
Advertisment