Heeramandi एक्टर ने किया खुलासा, कहा- 'सेट पर कम्यूनिकेशन की कमी, भंसाली ने नहीं किया डायरेक्ट...'

हीरामंडी सीरीज में ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट का किरदार निभा चुके जेसन शाह ने संजय लीला भंसाली से नाराजगी जताई है और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

author-image
Sezal Thakur
एडिट
New Update
h

Heeramandi

Jason Shah on Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी (Heeramandi) वेब सीरीज को रिलीज हुए कई महीने बीत चुके हैं. तवायफों पर आधारित 'हीरामंडी' को दर्शकों का मिक्स रिएक्शन मिला था. हालांकि सीरीज लंबे समय तक कई वजहों से सुर्खियों में छाई रहीं. इस सीरीज में कई बड़े चेहरे एक साथ देकने को मिले थे. वहीं अब सीरीज में  ब्रिटिश ऑफिसर कार्टराइट का किरदार निभा चुके जेसन शाह (Jason Shah) ने संजय लीला भंसाली से नाराजगी जताई है और चौंकाने वाला खुलासा किया है. 

Advertisment

संजय लीला भंसाली  ने नहीं किया डायरेक्शन!

हीरामंडी सीरीज में अंग्रेज पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आए एक्टर जेसन शाह ने संजय लीला भंसाली को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. इनसाइड द माइंड विद ऋषभ पॉडकास्ट पर बात करते हुए जेसन ने दावा किया कि संजय लीला भंसाली ने उनके कई सीन्स में निर्देशित नहीं किया. इसकी वजह से उनकी प्रतिभा अच्छी तरह से निखरकर नहीं आ पाई.उन्होंने कहा कि अगर उन्होंने अपने क्रिएटिव डिफरेंस को और ज्यादा एक्सप्रेस किया होता तो उन्हें शो के सेट पर 'समस्या पैदा करने वाला' करार दिया जाता.इसी के साथ जेसन ने बताया कि हीरामंडी के सेट पर कम्यूनिकेशन की कमी थी.

ये भी पढ़ें- शादी के 4 महीने बाद दूसरे हनीमून पर आरती, पति संग रीक्रिएट किया DDLJ का सीन, देखें Video

'मेरे साथ दूसरे निर्देशक भी थे'

जेसन ने कहा, 'किसी वेब सीरीज में काम करने का ये मेरा पहला मौका था. फिल्म थोड़ी अलग होती है क्योंकि वेब थोड़ा फैला हुआ होता है, आपको बनाने के लिए बहुत सारे एपिसोड मिलते हैं और ये कम समय में नहीं बनता... वे उतना निर्देशन (संजय लीला भंसाली ) भी नहीं कर रहे थे. मेरे साथ दूसरे निर्देशक भी थे. मुझे लगा कि हम इस पर थोड़ा और काम कर सकते थे और बहुत सारे रंग सामने आ सकते थे. मुझे लगता है कि इसमें क्षमता थी'. जेसन ने आगे कहा, 'जो नहीं हुआ, वो किरदार की गहराई थी. अगर आप गांधी को देखें, तो बेन किंग्सले के साथ, वे असल में दिखाते हैं कि नस्लवाद कितनी दूर तक जा सकता है और एक इंसान जो खुद को समझता है और दूसरे इंसान के बीच का द्वंद्व… मुझे लगता है कि मैंने काफी कुछ कह दिया है'. 

Advertisment

ये भी पढ़ें- 'हम आपके हैं कौन' के 30 साल पूरे, सलमान खान की जगह ये एक्टर होता प्रेम

Heeramandi Actor Sanjay Leela Bhansali Heeramandi jason Shah
Advertisment
Advertisment