Advertisment

‘बचपन से ही खूबसूरत थे’ सलमान खान.. एंग्री यंग मेन ट्रेलर लॉन्च पर जावेद अख्तर ने कहीं ये बात

एंग्री यंग मेन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जावेद अख्तर ने सलीम खान के बेटों सलमान खान और अरबाज खान के बचपन की शुरुआती यादों के बारे में बात की.

author-image
Garima Sharma
New Update
Trailer of Angry Young Men

Trailer of Angry Young Men

Trailer of Angry Young Men:  सलीम जावेद स्टोरी का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च किया गया. पुरानी यादों को ताजा करते हुए, दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने खुलासा किया कि सलीम खान के बेटे सलमान खान हमेशा से ही एक अच्छे दिखने वाले बच्चे रहे हैं. वहीं मजाकिया अंदाज में उन्होंने बताया कि अरबाज खान एक शरारती बच्चा बताया.

Advertisment

जावेद अख्तर ने सलमान खान की तारीफ की 

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान, दिग्गज गीतकार ने सलमान खान और अरबाज खान के बारे में दिलचस्प किस्से साझा किए. उन्होंने बताया कि जब वे 1965 में सलीम खान से मिले थे, तब सिकंदर अभिनेता एक साल के भी नहीं थे. सुपरस्टार की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, अभी इतने हैंडसम लग रहे हैं, ये कोई अभी की बात नहीं है, ये बचपन से ही खूबसूरत थे. 

जावेद अख्तर ने अरबाज खान 'बदमाश' बताया 

जावेद अख्तर ने यह भी याद किया कि उनके लिविंग रूम में एक फ्रेम में खान की एक मोनोक्रोमैटिक तस्वीर हुआ करती थी. उन्होंने कहा कि सलीम खान के सभी बच्चे उनके सामने पैदा हुए थे. हालांकि, उन्होंने बताया कि सलमान एक बेहद शर्मीले और कम बोलने वाले बच्चे में से एक थे. बल्कि अरबाज खान 'बदमाश' थे.

यह भी पढ़ें-  ऐश्वर्या राय से तलाक की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने बंद किया कॉमेंट ऑप्शन, शेयर किए पेरिस ओलंपिक के वीडियो

सलीम खान के हर दोस्त को दोस्त बना लेते थे अरबाज

उन्होंने कहा, "वह एक बहकाने वाला बच्चा था," उन्होंने आगे याद किया कि कैसे वह सलीम खान के हर दोस्त के साथ दोस्त बन जाता था. जब अरबाज ने अख्तर के दावों को बीच में रोका, तो उन्होंने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, तुम्हें पता नहीं है तुमने क्या क्या किया है 6 साल में?"

Salman Khan father Salim Khan Trailer of Angry Young Men salim khan
Advertisment