Advertisment

अमिताभ को रेखा के साथ इंटिमेट होते देख रो पड़ी थीं जया बच्चन, फिर उठाया ये कदम

रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है. वहीं दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में भी काम किया है और दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जाता था.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Untitled design (24)
Advertisment

बच्चन परिवार रोज किसी ना किसी वजह से आए दिन सर्खियों में रहता ही है. फिर वो चाहें जया बच्चन हो, अभिषेक और ऐश्वर्या  का तलाक हो चाहे बिग बी और रेखा का लव अफेयर हो. बिग बी और रेखा के प्यार की खबरों से हर कोई वाकिफ है. दोनों ने अपने टाइम पर काफी रोमांटिक फिल्में की है. लेकिन दोनों की एक फिल्म ऐसी थी. जिसे देखकर जया बच्चन रो पड़ी थी. इस बात को खुद रेखा ने एक इंटरव्यू में कहा था. 

अमिताभ और जया का रिश्ता 

अमिताभ और जया की शादी 1973 में हुई थी, लेकिन फिर भी अमिताभ का नाम रेखा के साथ जुड़ता रहता था. यहां तक आज भी लोग दोनों की लव स्टोरी के बारे में चर्चा करते हैं. ऐसे में जया बच्चन का दुखी होना बनता है, लेकिन एक बार रेखा और अमिताभ को साथ देखकर जया खुद पर काबू नहीं कर पाई और सबके सामने रो पड़ी थीं. 

इस फिल्म को देखकर रो पड़ी थीं जया 

रेखा ने साल 1978 में बताया था कि उन्होंने अमिताभ की पत्नी जया बच्चन को फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के समय रोते हुए देखा था. उन्होंने बताया कि ''उनके और बिग बी के लव सीन्स देखकर जया की आंखों से आंसू बहने लगे थे. उन्होंने बताया कि बिग बी पीछे बैठे थे इसलिए उन्होंने जया को नहीं देखा था, लेकिन मैंने उन्हें बहुत करीब से नोटिस किया था''.

रेखा और जया का रिश्ता 

रेखा ने बताया कि इसके बाद बिग बी ने फिल्म मेकर्स को ये कह दिया है कि अब वो मेरे साथ कोई भी फिल्म नहीं करेंगे.अमिता भ और रेखा के साथ काम न करने के बाद ऐसी खबरें आने लगीं थीं कि रेखा और जया की दोस्ती में भी दरार आ गई है. हालांकि, 1990 में सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में रेखा ने इस तरह की बातों को अफवाह करार दिया था. उन्होंने कहा था, “दीदीभाई (जया) बहुत ज्यादा परिपक्व हैं, बहुत मिलनसार हैं. मैंने अभी तक ऐसी महिला नहीं देखी जो इतनी मिलनसार हो. वह मेरी दीदी भाई थीं, अब भी हैं चाहे कुछ भी हो जाए, कोई भी इसे मुझसे नहीं छीन सकता. भगवान का शुक्र है कि उन्हें भी इसका एहसास है. जब भी हम मिलते हैं, वह बहुत प्यारी होती हैं.”

ये भी पढ़ें- रेखा को इस एक्टर बॉयफ्रेंड ने दिया ऐसा धोखा, एक्ट्रेस का दिल हो गया था चकनाचूर

Rekha Actress Rekha Bollywood actress Rekha amitabh bachchan jaya bachchan picture amitabh bachchan jaya bachchan wedding amitabh rekha love affair Amitabh Bachchan Jaya Bachchan Rekha Amitabh Bachchan-Rekha
Advertisment
Advertisment