Advertisment

viral video: ऐश्वर्या राय को नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस को अपनी बहू बनाना चाहती थीं जया बच्चन, सबके सामने कह दिया था डॉटर इन लॉ

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से अफवाहें चल रही हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिससे साफ पता चल रहा है कि बच्चन परिवार ऐश्वर्या राय को नहीं बल्कि इस अभिनेत्री को अपने घर की बहू बनाना चाहता था.

author-image
Garima Sharma
New Update
jaya bachchan viral video

viral video: ऐश्वर्या राय को नहीं, बल्कि इस एक्ट्रेस को अपनी बहू बनाना चाहती थीं जया बच्चन, सबके सामने कह दिया था डॉटर इन लॉ

बॉलीवुड की चमक-दमक और उसकी गलियों में कभी-कभी ऐसे घटनाक्रम सामने आते हैं जो सभी के लिए चौंकाने वाले होते हैं. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के बारे में बहुत से लोग जानते हैं, लेकिन बहुत कम लोग इस बात का पता है कि अभिषेक बच्चन की शादी से पहले उनकी सगाई बॉलीवुड की इस सुपर स्टार एक्ट्रेस के साथ हो चुकी थी.

Advertisment

अभिषेक बच्चन की पहली सगाई

अभिषेक बच्चन और इस एक्ट्रेस का रिश्ता उस समय फिल्मी दुनिया में एक बड़ा चर्चित मामला था. अभिषेक बच्चन का यह रिश्ता एक बड़े फिल्मी परिवार से जुड़ा हुआ था और सगाई भी हो चुकी थी. जया बच्चन ने एक सार्वजनिक मंच से इस एक्ट्रेस को 'हमारी होने वाली बहू' कहकर इस रिश्ते को साफ किया था. इससे यह साफ था कि दोनों परिवारों के बीच रिश्ते काफी आगे बढ़ चुके थे.

जया बच्चन ने सार्वजनिक रूप से बहू कहा

हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन की सगाई की. कपूर और बच्चन परिवारों के बीच पहले से ही रिश्ते थे, क्योंकि करिश्मा कपूर की बुआ के बेटे से अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता की शादी हो चुकी थी. इस तरह से कपूर और बच्चन परिवारों के रिश्ते में पहले से ही एक संबंध बन चुका था. जया बच्चन ने सार्वजनिक रूप से करिश्मा को 'हमारी होने वाली बहू' कहा था, जो इस बात को साबित करता है कि इस रिश्ते की बात काफी गंभीर थी.

करिश्मा और अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूट गया

लेकिन अचानक, करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन का रिश्ता टूट गया. इस टूटने के पीछे कई अटकलें लगाई जाती हैं, जिसमें कहा जाता है कि बबिता कपूर, करिश्मा की मां, इस रिश्ते के खिलाफ थीं. उनका मानना था कि अभिषेक बच्चन का करियर उस समय उतना सफल नहीं था और शायद यही वजह थी कि उन्होंने इस रिश्ते को खत्म कर दिया.

बच्चन और कपूर परिवारों ने इस रिश्ते के टूटने पर कभी भी खुलकर बात नहीं की. हालांकि, जया बच्चन का पुराना वीडियो, जिसमें उन्होंने करिश्मा कपूर को अपनी बहू कहकर संबोधित किया था, अब भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. यह वीडियो यूट्यूब पर 1,858,545 व्यूज प्राप्त कर चुका है, और यह बताता है कि इस पुराने वाकये को लेकर आज भी लोगों में उत्सुकता है.

 

Aishwarya Rai Jaya Bachchan Karisma Kapoor Abhishek Bachchan abhishek Aishwarya news abhishek aishwarya divorce Karisma Kapoor
Advertisment