Advertisment

Jayasurya: साउथ एक्टर जयसूर्या ने हैरेसमेंट के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, बोले- मैं भी पीड़ित हूं

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों #Metoo मूवमेंट चल रहा है जिसके तहत एक्ट्रेसेस ने कई स्टार्स पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. इनमें एक्टर जयसूर्या का नाम भी शामिल है.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jayasurya On Sexual Harrasment

Jayasurya On Harrasment Allegations: साउथ एक्टर जयसूर्या ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में चल रही उथल-पुथल पर आखिरकार चुप्पी तोड़ दी है. एक्टर ने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर एक बयान जारी किया है. उन्होंने इन सभी आरोपों से इनकार करते हुए खुद को ही पीड़ित बता दिया है. बता दें कि पिछले कुछ समय से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में महिला कलाकारों की सुरक्षा एक बड़ा मुद्दा बन गई है. इसके लिए जस्टिस हेमा समिति की रिपोर्ट भी जारी हुई है. इसी सबके बीच एक्टर जयसूर्या पर एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. इन आरोपों पर अब जयसूर्या ने अपना स्पष्टीकरण जारी किया है.

Advertisment

जयसूर्या ने झूठे बताए आरोप

जयसूर्या के खिलाफ एक एक्ट्रेस ने यौन उत्पीड़ का आरोप लगाया था. उनपर भारतीय न्याय संहिता के सेक्शन 354 के तहत दो मामले दर्ज किए गए थे. जयसूर्या ने इन आरोपों के बाद 31 अगस्त को एक पोस्ट जारी किया है. अपने जन्मदिन पर जयसूर्या ने इन आरोपों को झूठा करार दिया है. ऑफिशियल बयान में एक्टर ने कहा कि इन आरोपों से वह और उनका परिवार पूरी तरह शॉक्ड और स्तब्ध है. 

परिवार को लगा गहरा झटका

31 अगस्त बर्थडे सेलिब्रेट करने के बाद जयसूर्या ने एक पोस्ट जारी किया. 1 सितंबर को एक्टर ने इंस्टा हैंडल पर लिखा- 'आप सभी को, जिन्होंने आज मेरे जन्मदिन पर मुझे शुभकामनाएं दीं, आप सभी को, जो अपना सपोर्ट दे रहे हैं और मेरे साथ खड़े हैं, धन्यवाद. अपनी पर्सनल कमिटेमेंट्स की वजह से, मैं और मेरा परिवार पिछले एक महीने से अमेरिका में हैं और इस दौरान मेरे खिलाफ यौन उत्पीड़न के आधार पर दो झूठे आरोप लगाए गए. इसने मुझे, मेरे परिवार और उन सभी लोगों को तोड़ दिया है जिन्होंने मुझे अपने करीब रखा है. हम इस मामले को कानूनी तौर पर देखेंगे.'

एक्टर ने उम्मीद जताई कि सच की जीत होगी और उनपर लगे झूठे आरोपों की पोल खुल जाएगी. एक्टर ने कहा, उत्पीड़न के झूठे आरोप का सामना करना उत्पीड़न जितना ही दर्दनाक है. मुझे उम्मीद ​​है कि सच की जीत होगी. उन्होंने जल्द भारत लौटने की बात कही और खुद को बेगुनाह साबित करने कानूनी कार्यवाही करने का दावा किया. 

Advertisment

जयसूर्या अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद मीडिया में छा गए थे. एक्टर ने कहा कि ये उनके करियर का सबसे दर्दनाक जन्मदिन था. वह कभी दुखी और हारे हुए दिख रहे हैं. जयसूर्या के अलावा मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में डायरेक्टर रंजीत पर भी गंभीर आरोप लगे हैं. 

ये भी पढ़ें- वैनिटी में कैमरे छिपाकर हीरोइनों को कपड़े बदलते हुए देखते हैं हीरो, साउथ एक्ट्रेस राधिका के बयान पर मची खलबली

ये भी पढ़ें- होटल में बुलाया और कहा कपड़े उतारो...डायरेक्टर पर एक्ट्रेस ने लगाए घिनौने आरोप, पढ़ें पूरा मामला

Advertisment

 

 

malyalam cinema malyalam film malyalam Hema Committee Report Malyalam actress
Advertisment
Advertisment