Jennifer Lopez-Ben Divorce: चौथी बार तलाक लेने जा रहीं जेनिफर, दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी पर ही डाली अर्जी

Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. अब शादी की दूसरी सालगिरह पर इस कपल ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है.

author-image
Sezal Thakur
New Update
Jennifer Lopez

Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce

Jennifer Lopez-Ben Affleck Divorce: जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के अलग होने की खबरे लंबे समय से चल रही थी. अब आखिरकार ये कपल तलाक लेने जा रहा है. शादी की दूसरी सालगिरह पर इस कपल ने एलए काउंटी सुपीरियर कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है.  कहा जा रहा है किजेनिफर और बेन 26 अप्रैल को अलग हो गए थे. खबर है कि जेनिफर बेन को कंट्रोल करना चाहती थी, जिसकी वजह से ये कपल अलग हो रहे हैं. 

Advertisment

दो बार रचाई थी शादी

जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) और बेन एफ्लेक (Ben Affleck) हॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. दोनों ने दो साल पहले साल 2022 में शादी की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक एक ही साल में एक-दूसरे से दो बार शादी कर चुके हैं.  उन्होंने पहली शादी जुलाई 2022 में लास वेगस में की थी. इसके बाद 20 अगस्त 2022 में उन्होंने दूसरी बार जॉर्जिया में एक बड़े समारोह में फिर से शादी की थी. 

चौथी बार तलाक ले रही हैं जेनिफर 

बता दें, बेन से पहले जेनिफर लोपेज 3 शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी साल 1997 में  Ojani Noa से हुई थी. ये रिश्ता एक साल ही टीक पाया था. फिर साल 2001 में जेनिफर ने Cris Judd से शादी की और 2003 में इस कपल का तलाक हो गया. इसके बाद जेनिफर में तीसरी शादी  Marc Anthony ने की और मार्क के साथ उनका रिश्ता 10 साल तक चला. लेकिन फिर 2014 में उनका तलाक हो गया. फिर साल 2022 में जेनिफर ने बेन एफ्लेक से शादी की और अब 2 साल बाद उनसे भी तलाक होने जा रहा है. वहीं, बने भी दूसरी बार  जेनिफर लोपेज से तलाक ले रहे हैं. उनकी पहली शादी Jennifer Garner से साल 2005 में हुई थी और 2018 में तलाक हो गया था.

ये भी पढ़ें- Stree 2 Sarkata: कौन है 'स्त्री 2' में आतंक मचाने वाला 'सरकटा'? लंबाई देख उड़ जाएंगे होश

Jennifer Lopez Divorce Jennifer Lopez hollywood Ben Affleck
Advertisment