Advertisment

Jennifer Lopez: जेनिफर लोपेज ने पार्टी में अपने हॉटनेस से खींचा सबका ध्यान, अनस्टॉपेबल कोस्टार के साथ बढ़ी दोस्ती

Jennifer Lopez hot pics: हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई एक नई घटना ने उन्हें फिर से खबरों में ला दिया है। जेनिफर को इस फिल्म फेस्टिवल में मैट डेमन के साथ कुछ पल बिताते हुए देखा गया.

author-image
Garima Sharma
New Update
Jennifer Lopez hot pics

Jennifer Lopez hot pics: जेनिफर लोपेज ने पार्टी में अपने हॉटनेस से खींचा सबका ध्यान, अनस्टॉपेबल कोस्टार के साथ बढ़ी दोस्ती

Jennifer Lopez hot pics: हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और अदाकारा जेनिफर लोपेज अपने गानों और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनके जीवन के कई पहलू मीडिया में चर्चा का विषय बन चुके हैं, और हाल ही में टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में एक नई घटना ने उन्हें फिर से खबरों में ला दिया है. जेनिफर इस फिल्म फेस्टिवल में मैट डेमन के साथ क्लोजनेस से भरे पल बिताती नजर आईं, जो दर्शाता है कि वह अपने एक्स पति से पूरी तरह मूव ऑन कर चुकी हैं.

Advertisment

जेनिफर और मैट डेमन फेस्टिवल में शामिल हुए. 

जेनिफर और मैट डेमन की आगामी फिल्म 'अनस्टॉपेबल' को प्रमोट करने के लिए दोनों इस फेस्टिवल में शामिल हुए. इस दौरान दोनों के बीच की बॉन्डिंग ने सबका ध्यान खींच लिया. जेनिफर और मैट का रिश्ता फिल्म प्रमोशन के अलावा भी काफी दोस्ताना और निकटता से भरा हुआ नजर आया. सोशल मीडिया पर इनकी कुछ तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो इनके रिश्ते की गहराई को दर्शाते हैं. जेनिफर की मैट के साथ बिताए गए क्यूट मोमेंट्स ने फैंस को आकर्षित किया है.

एक्स पति बेन एफ्लेक के नाम का टैटू हटवा

जेनिफर के इन नए मोमेंट्स के बीच, एक और महत्वपूर्ण बात सामने आई है, जो फैंस की पैनी नजर से बच नहीं पाई. जेनिफर ने अपने एक्स पति बेन एफ्लेक के नाम का टैटू हटवा लिया है. एक समय में जेनिफर ने बेन के नाम का टैटू अपने शरीर पर बनवाया था, लेकिन अब जब दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है, तो जेनिफर ने इस टैटू को भी हटवा दिया है. यह कदम यह साबित करता है कि जेनिफर ने बेन से पूरी तरह मूव ऑन कर लिया है और अपने जीवन में आगे बढ़ रही हैं.

मैटलिक इवनिंग गाउन पहनकर शिरकत की

फिल्म फेस्टिवल में जेनिफर ने मैटलिक इवनिंग गाउन पहनकर शिरकत की, और उनकी उपस्थिति ने पार्टी में चार चाँद लगा दिए. ग्रुप फोटो क्लिक कराने के बाद, जेनिफर ने मैट डेमन और उनकी पत्नी लुसियाना के साथ उस टेबल पर अपनी शाम बिताई, जहाँ वे बैठे थे. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक का अफेयर 2021 में शुरू हुआ था, और उन्होंने 2023 में शादी की थी, लेकिन यह शादी सफल नहीं रही.

जेनिफर ने बेन से तलाक लेकर अपनी जिंदगी में नए सिरे से शुरुआत करने का निर्णय लिया है. इस नई शुरुआत की झलक जेनिफर के हालिया  appearances में देखने को मिल रही है.

Jennifer Lopez hot pics Jennifer Lopez revealed this Secret Jennifer Lopez surgery Jennifer Lopez Divorce Jennifer Lopez Jennifer Lopez Boyfriend
Advertisment
Advertisment