Jennifer Lopez surgery: जेनिफर लोपेज अपने बॉडी के इस हिस्से की टाइटनेस का रखती हैं खास ख्याल, शादी से पहले कराई थी सर्जरी

जेनिफर ने अपनी उम्र को मात देने में बहुत बड़ा काम किया है. वह अपनी उम्र से काफी छोटी दिखती हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस अपने शरीर के इस हिस्से का खास ख्याल रखती हैं, जिसके लिए उन्होंने शादी से पहले सर्जरी करवाई थी.

author-image
Garima Sharma
New Update
jennifer lopez face sergery

Jennifer Lopez surgery: जेनिफर लोपेज अपने बॉडी के इस हिस्से की टाइटनेस का रखती हैं खास ख्याल, शादी से पहले कराई थी सर्जरी

ग्लोबल स्टार जेनिफर लोपेज(Jennifer Lopez surgery) जिसे दुनिया भर में उनकी फिल्मों और गानों के लिए जाना जाता है, आज भी अपने शानदार लुक्स और आकर्षण के लिए प्रशंसा प्राप्त करती हैं. 2000 की शुरुआत में चार्ट पर धमाल मचाने के बाद, जेनिफर ने अपनी उम्र को मात देने का कमाल किया है, जिससे लोगों के मन में यह सवाल उठता है कि क्या उनकी खूबसूरती उनकी प्राकृतिक विरासत का नतीजा है या फिर उन्होंने किसी सर्जरी का सहारा लिया है.

Advertisment

जेनिफर लोपेज ने कराई सर्जरी 

हाल ही में, न्यूयॉर्क के जुवा स्किन एंड लेजर सेंटर के निदेशक डॉ. ब्रूस कैट्ज़ ने दावा किया कि जेनिफर लोपेज के युवा और ताजगी भरे लुक्स के पीछे कॉस्मेटिक प्रक्रियाएं हो सकती हैं. उनका कहना है कि जेनिफर ने शायद जुवेडर्म या रेस्टलीन जैसे इंजेक्शन का उपयोग किया है. उन्होंने स्पष्ट किया कि यह परिवर्तन प्राकृतिक रूप से दिखता है और यह केवल उम्र के साथ खोई हुई मात्रा को वापस लाने का प्रयास हो सकता है. उनके अनुसार, जेनिफर उम्र के साथ और भी बेहतर लग रही हैं.

सर्जरी के बारे में बात नहीं की

हालांकि, जेनिफर लोपेज ने कभी भी खुलकर कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बात नहीं की है. उनके लुक्स को लेकर कई बार अफवाहें उड़ी हैं. 2013 में, एक ब्रिटिश प्लास्टिक सर्जन, डॉक्टर अयहम अल-अयूबी ने ट्विटर पर दावा किया कि जेनिफर लोपेज ने अपने चेहरे पर प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. उन्होंने यह भी कहा कि जेनिफर की पहले और बाद की तस्वीरें प्लास्टिक सर्जरी के संकेत दिखाती हैं. इस ट्वीट ने एक विवाद को जन्म दिया, जिससे जेनिफर लोपेज को सार्वजनिक रूप से जवाब देना पड़ा. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उन्होंने कभी भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा नहीं लिया है और उनके फैंस ने भी उनके बचाव में आकर सर्जन को माफी मांगने के लिए मजबूर किया.

जेनिफर लोपेज के लुक्स पर चर्चा

जेनिफर लोपेज के लुक्स पर जब भी चर्चा होती है, तो उनके फैन्स और मीडिया में अटकलें जारी रहती हैं. उनके चेहरे पर काले घेरों की कमी, दमकती त्वचा और हमेशा चमकदार मुस्कान ने उन्हें हमेशा सुर्खियों में बनाए रखा है. चाहे यह प्राकृतिक खूबसूरती हो या किसी सर्जरी का नतीजा, जेनिफर लोपेज की उम्र के साथ उनकी सुंदरता और आकर्षण ने उन्हें एक अनूठी पहचान दी है.

जेनिफर लोपेज का लुक उम्र को चुनौती देता

इस प्रकार, जेनिफर लोपेज की खूबसूरती पर सवाल उठाते हुए लोग हमेशा सोचते हैं कि उनके पीछे क्या रहस्य है. हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि क्या यह उनकी प्राकृतिक विरासत है या कुछ और. लेकिन एक बात निश्चित है कि जेनिफर लोपेज का लुक आज भी उनकी उम्र को चुनौती देता है और उन्हें एक ग्लोबल आइकन के रूप में स्थापित करता है.

Jennifer Lopez revealed this Secret Jennifer Lopez surgery Jennifer Lopez Divorce Jennifer Lopez Jennifer Lopez Boyfriend
Advertisment
Advertisment