Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: अर्शी पर आग बबूला होगा अनिरुद्ध, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा

स्टार प्लस के शो 'झनक' में रोजाना नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा कि अनिरुद्ध हॉस्पिटल में एडमिट होता है. वहीं उसकी तबीयत में भी अब सुधार देखने को मिल रहा है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist (3)

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

शो 'झनक' में पूरा बोस परिवार और अर्शी मिलकर झनक की बेइज्जती कर रहे होते है. जहां झनक सबको इग्नोर करके अनिरुद्ध की फिक्र कर रही होती है. वहीं आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनिरुद्ध का ऑपरेशन सफल हो जाता है.  वहीं जब अर्शी अनिरुद्ध से मिलने की जिद्ध करेगी , तो नर्स उससे कहेगी कि अनिरुद्ध सबसे पहले झनक से मिलेगा. जिसके बाद अर्शी का पारा हाई हो जाएगा. 

नर्स पर आग बबूला होगी अर्शी 

अर्शी उस नर्स पर गुस्सा करेगी और उसे कहेगी कि वो अनिरुद्ध की पत्नी है, तो उससे पहले मिलने का हक उसका है ना कि झनक का. वहीं इस पर नर्स दोबारा से उसे कहेगी कि अनिरुद्ध झनक से मिलेगी. ये सुनते ही अर्शी की मां भड़क जाएंगी. वो कहेंगी कि इस बात पर तुम्हारी नौकरी भी जा सकती है. नर्स उन्हें वापस जवाब देगी, कहेगी कि जो डॉक्टर्स ने बोला है मैं वही कर रही है.

झनक बनेगी अनिरुद्ध की वाइफ

जिसके बाद अस्पताल में ऐलान करवाया जाएगा कि अनिरुद्ध की पत्नी झनक जहां भी है वो तुरंत अनिरुद्ध के पास आ जाएं. डॉक्टर्स को उनसे बात करनी है. जिसके बाद झनक अनिरुद्ध से जाकर मिलेगी. फिर अनिरुद्ध के मां-बाप अर्शी को  समझाएंगे कि वो झाकर अनिरुद्ध से मिले. फिर अर्शी कहती है कि जब अनिरुद्ध का उससे मिलने का मन नहीं है, तो वो उससे क्यों मिलें. 

अनिरुद्ध सुनाएगा अर्शी को 

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध ठीक हो चुका है और झनक बोस परिवार को वहां से भगा देते है. हालांकि, झनक नर्स बनकर अनिरुद्ध का ख्याल रखने पहुंच जाती है. अचानक अर्शी को झनक दिखाई देती है. इसपर अर्शी पूछती है कि उसे हम लोगों ने तो बुलाया नहीं है तो वो यहां क्या करने आई है. इसपर अनिरुद्ध अंदर से निकल कर आएगा. वो अर्शी से कहेगा कि अगर उसे अभी तक समझ नहीं आया है तो कोई कुछ कर नहीं सकता है. फिर वो अर्शी से कहेगा कि वो उससे पहले भी कह चुका है अगर वो ये सब छोड़कर जाना चाहती है तो जा सकती है. अनिरुद्ध कहेगा उसे झनक का साथ चाहिए. अनिरुद्ध का ये रूप देखकर हर कोई हैरान रह जाएगा.

ये भी पढ़ें- ‘कामससूत्र’ में दिखा रेखा का हद से ज़्यादा बोल्ड अवतार, एक्ट्रेस के इन इंटीमेट सीन्स को भी देख फैंस हुए बेकाबू

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment