Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: झनक की जान को खतरा, बोस हाउस में होगी पुलिस की एंट्री

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि झनक पूरे बोस परिवार की बोलती बंद कर देती है. इसके साथ ही वो अर्शी की भी बोलती बंद कर देगी.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist (6)

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब तक आपने देखा कि अनिरुद्ध झनक को अपने साथ घर ले आता है. वहीं झनक के घर के जाने के बाद अनिरुद्ध ठीक हो जाता है. झनक अनिरुद्ध के लिए बोस हाउस के लोगों की बेइज्जती सहन भी कर लेती है और उनको मुंह तोड़ जवाब भी देती है. वहीं अर्शी अब तक दुबई में होती है. 

अर्शी को मुंह तोड़ जवाब देगी झनक

आपने देखा कि अर्शी दुबई से वापस आ जाती है. जिसके बाद उसे काफी बड़ा झटका लगता है. झनक अनिरुद्ध को सूप पिला रही होती है. तभी अर्शी उसका हाथ पकड़ लेती है. अर्शी करे में ताली बजाते हुए एंट्री लेगी. उसके साथ ही परिवार के सारे सदस्य भी कमरे में आ जाएंगे. कमरे में आते ही अर्शी झनक पर चिल्ला देती है.  जिसके बाद अनिरुद्ध के पिता भी अर्शी का साथ देंगे. 

अनिरुद्ध के माता-पिता की होगी बेइज्जती 

 पहले तो अनिरुद्ध उन्हें कहेगा कि वो झनक की बेइज्जती नहीं कर सकते. जिसके बाद झनक अनिरुद्ध को शांत कर देती है. वो कहेगी कि वो अपनी लड़ाई खुद लड़ सकती है. जिसके बाद वो एक-एक करके सबकी बोलती बंद कर देती है. सबसे पहले वो अर्शी से पूछेगी कि वो अपने पति को छोड़कर दुबई क्यों गई थीं. अर्शी इस सवाल का कोई जवाब नहीं दे पाएगी. जिसके बाद झक अनिरुद्ध के माता-पिता से कहेगी कि वो सर जी के माता-पिता कहलाने के लायक भी नहीं हैं.

झनक की जान को खतरा 

वहीं झनक अनिरुद्ध को कहेगी कि वो अपने काम से कोलकाता जा रही है . जिसके बाद तेजस और सृष्टी उसके खिलाफ एक षड्यंत्र रचेंगे. तेजस झनक की गाड़ी को एक नदी में फेंक देता है. जिसके बाद गांव वाले मिलकर उसे बचा लेते है और वहां वहीं पंडित मौजूद होते है. जो कि झनक को जानते है और वह झनक को ठीक करने की कोशिश करते है. जिसके बाद वह अनिरुद्ध को फोन कर के बताते है. 

बोस हाउस में दिखेगी पुलिस

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध पुलिस को कॉल करता है और झनक के बारे में बताता है. जिसके बाद पुलिस बोस हाउस में आती है और कहती है कि हमने पता कर लिया है कि तेजस के साथ कौन मिला हुआ है. वह सृष्टी को आकर गिरफ्तार कर के ले जाते है.

ये भी पढ़ें- लॉरेंस बिश्नोई चाहता है इस मंदिर में मत्था टेककर सलमान खान मांगे माफी, जानें क्या है खासियत?

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment