Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: झनक करेगी दूसरी शादी, तेजस लाएगा तूफान

स्टार प्लस के शो 'झनक' में रोजाना नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा कि अनिरुद्ध की तबीयत ठीक हो गई है, लेकिन अभी तक उसे अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

शो 'झनक' में अनिरुद्ध और झनक की लव स्टोरी काफी ज्यादा आगे बढ़ने वाली है. अनिरुद्ध को अभी अस्पताल से छुट्टी नहीं मिली है. वहीं अनिरुद्ध को अभी भी डॉक्टर्स ने अपनी देखरेख में रखा है. अनिरुद्ध दवाई खाने से मना कर देगा और वो बोलेगा कि वह दवाई जबतक नहीं खाएगा. जबतक झनक उसके पास नहीं आ जाती है. 

अनिरुद्ध करेगा जिद्द

अनिरुद्ध जिद्द पकड़ लेगा और वो कहेगा कि वो झनक के हाथ से ही दवाई खाएगा. जिसके बाद अनिरुद्ध की मां उससे कहेगी कि झनक अपने काम से कोलकाता आई था और उसे जैसे ही टाइम मिला वो यहां उनसे मिलने के लिए आ गई थी. जिसके बाद अनिरुद्ध कहेगा कि उन लोगों ने ही उसे वहां आने नहीं दिया होगा. फिर नर्स डॉक्टर को बुलाकर लाएगी और डॉक्टर कहेंगे कि नर्स उसका अच्छे से ख्याल रखेगी, लेकिन अनिरुद्ध किसी की भी नहीं सुनेगा. 

झनक एक बार फिर बनेगी नर्स

एक बार फिर से झनक अनिरुद्ध के लिए नर्स का रूप लेकर आएगी और डॉक्टर अनिरुद्ध को बोलेगा कि वो उसके लिए एक नर्स भेज देंगे और वो उसका अच्छे से ख्याल रखेगी , लेकिन अनिरुद्ध जिद्द पकड़ के बैठ जाएगा. वहीं बोस परिवार में सबको पता चल जाएगा कि वो नर्स और कोई नहीं बल्कि झनक ही है. 

झनक करेगी दूसरी शादी 

कई रिपोर्ट्स के मुताबिक आनेवाले एपिसोड में झनक और अनिरुद्ध अपने प्यार का इजहार एक दूसरे के सामने करेंगे और दोनों की शादी हो जाएगी. जिसके बाद अर्शी दुबई चली जाएगी. वहीं झनक की लाइफ में एक बार फिर से तेजस नाम का तूफान आने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Vicky Vidya Ka Woh Vala Video Twitter Review: तृप्ति डिमरी और राजकुमार राव की फिल्म देखकर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन, जानें से पहले देखें रिव्यू

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment