Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: झनक निकाल फेकेगी अर्शी को अनिरुद्ध की लाइफ से, परिवार को लगेगा झटका

टीवी शो 'झनक की कहानी' में रोजाना नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है. अबतक आपने देखा कि अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अनिरुद्ध को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist (2)

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

स्टार प्लस के शो झनक में जहां एक तरफ अनिरुद्ध अस्पताल में भर्ती होता है. वहीं दूसरी तरफ अर्शी का बोस बोउस में ड्रामा जोरो शोरो से चालू है. आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अर्शी अनिरुद्ध के पूरे परिवार को भला-बुरा कहेगी. वो आज अपनी मां के साथ बोस हाउस छोड़कर चली जाएगी. इधर अभी अनिरुद्ध के घरवाले इस बात से बेखबर हैं कि उनका बेटा अस्पताल में भर्ती है.

Advertisment

बोस हाउस में परिवार को लगा झटका

बोस हाउस में ड्रामा देखने के बाद छोटॉन बड़ी मां को फोन करके कहेगा कि घर में सबको बता दो कि अनिरुद्ध को हार्ट अटैक आया है. अनिरुद्ध की बीमारी की खबर सुन अनिरुद्ध के परिवार को झटका लगेगा. इसके बाद, अर्शी और सृष्टि को भी अनिरुद्ध की तबीयत की जानकारी मिलेगी. जिसके बाद सब लोग अनिरुद्ध से मिलने अस्पताल जाएंगे.

झनक की होगी बेइज्जती

Advertisment

अस्पताल में अनिरुद्ध के साथ झनक को देखकर अर्शी बेहद नाराज हो जाएगी. वहीं, अनिरुद्ध का पूरा परिवार झनक की एक बार फिर से जबरदस्त तरीके से बेइज्जती करेगा. 

झनक का दिखेगा रौद्र रूप 

झनक सब सुनकर भी चुप रहेगी, लेकिन इस बीच वह अनिरुद्ध से मिलने के बारे में बात करेगी. ऐसे में अनिरुद्ध की मां उसे अपने बेटे से दूर रहने के लिए कहते हुए धक्का दे देगी. इस पर झनक बुरी तरह से भड़क पड़ेगी और बोस परिवार को झनक के रौद्र रूप का सामना करना पड़ेगा.

Advertisment

झनक करेगी अर्शी को अनिरुद्ध से दूर


 रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिरुद्ध के प्रति अर्शी का व्यवहार देख झनक को अपने सर्जरी की टेंशन होगी. वो फैसला लेगी कि अनिरुद्ध के ठीक होने के बाद वो अनिरुद्ध के साथ बोस हाउस जाएगी. वो अनिरुद्ध की देखरेख करने के लिए यह फैसला लेगी. उसे अर्शी पर भरोसा नहीं होता है. अब देखना काफी मजेदार होगा कि क्या वाकई झनक अर्शी को अनिरुद्ध की जिंदगी से अलग कर देगी. 

ये भी पढ़ें- ‘धर्मेंद्र हैं इस सम्मान के हकदार...', मिथुन चक्रवर्ती को मिला दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड तो हेमा ने कही ये बात!

Advertisment

ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी ने शेयर की अपने बर्थेडे की फोटो, तो बेटी ने लगाया मां पर ये इलजाम

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment