Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: झनक और अनिरुद्ध के बीच दिखेगा रोमांस, अर्शी रचेगी साजिश

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा कि अनिरुद्ध अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाता है. जिसके बाद वो झनक को अपने साथ अपने घर ले जाता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
jhanak upcoming twist (5)

jhanak upcoming twist

Advertisment

शो झनक में आपको हर बार की तरह इस बार भी अर्शी का ड्रामा देखने को मिलेगा. अनिरुद्ध को अस्पताल से डिस्चार्ज मिल जाता है.  जिसके बाद वह झनक को भी अपने साथ चलने के लिए कहता है. वहीं अर्शी और परिवार के बाकी सब लोग अनिरुद्ध को बोलते है कि  झनक की वहां क्या जरूरत है. जिसके बाद अनिरुद्ध बोलता है कि अगर झनक तुम अगर मेरे साथ नहीं चली, तो मुझे फिर से हार्ट अटैक आ जाएगा. 

झनक रखेगी अनिरुद्ध का ख्याल

इन सब बातों के बाद झनक ये फैसला लेगी कि जब तक अनिरुद्ध ठीक नहीं हो जाता है, वह जब तक उसके साथ ही रह कर उसका ख्याल रखेगी. जिसके बाद अनिरुद्ध काफी ज्यादा खुश हो जाता है,  लेकिन वहीं पूरा बोस परिवार और अर्शी ये बात सुनकर काफी ज्यादा टेंशन में आ जाते है. झनक बोलेगी कि वह जब तक अनिरुद्ध का ख्याल रखेगी, जब तक वह ठीक नहीं हो जाता है और तब तक वह उसी के साथ रहेगी. 

अनिरुद्ध झक के बीच रोमांस

वहीं सब लोग घर आ जाते है. जिसके बाद झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि उसे कभी -कभी शूटिंग के लिए मुंबई जाना पड़ेगा, लेकिन जैसे ही उसे टाइम मिलेगा. वो कोलकाता आती  रहेगी. वहीं झनक अपने हाथों से अनिरुद्ध को सूप पिला रही होती है और अनिरुद्ध उसका हाथ पकड़ लेता है.

अर्शी करेगी क्लेश 

इसी बीच अर्शी आ जाती है और दोनों को साथ में एक दूसरे के हाथों में हाथ देखकर अर्शी को काफी ज्यादा गुस्सा आ जाता है. जिसके बाद अर्शी झनक को काफी कुछ सुना देती है. वहीं झनक भी उसे मुंह तोड़ जवाब दे देती है. अनिरुद्ध के मां-बाप उससे पूछते है कि उसे क्या चाहिए, तो वो जवाब देता है कि उसे झनक चाहिए है. अनिरुद्ध की इन बातों को सुनकर अर्शी उन दोनों को अलग करने का प्लान बनाती है. वहीं झनक और अनिरुद्ध एक-दूसरे के प्यार में खो जाते है और उनके बीच रोमांस शुरू हो जाता है. 

ये भी पढ़ें - लॉरेंस बिश्नोई से डरे शाहरुख खान? बाबा सिद्दीकी के जनाजे में आखिर किंग खान क्यों नहीं हुए शामिल, जानिए वजह

ये भी पढ़ें- शूटिंग सेट पर श्रद्धा कपूर के साथ हुई बदतमीजी, मां से लिपटकर एक्ट्रेस फूट-फूटकर रोईं

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment