Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: शो में इस शख्स की चली जाएगी याददाश्त, बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि झनक के गुम होने के बाद अनिरुद्ध उसे ढूंढने के लिए जाएगा. इसके साथ ही वह अर्शी पर भी चिल्ला देता है.

author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ड्रामा देखने को मिल रहा है. अब तक आपने देखा कि झनक अपने काम के लिए कोलकाता चली जाती है. जिसके बाद तेजस और सृष्टी उसकी कार का एक्सीडेंट करवा देते है. जिसके बाद झनक की गाड़ी नदी में घिर जाती है. इसके साथ ही आनेवाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि झनक के सामने उसके पिता की बृजभूषण की सच्चाई सामने आने वाली है. झनक को पता चलेगा की बृजभूषण उसके पिता नहीं बल्कि उसके चाचा है. ॉ

झनक का एक्सिडेंट  

अब तक आपने देखा की झनक एक मंदिर में जाती है. जहां उसको एक पंडित उसे आशिर्वाद देते है. जिसके बाद झनक वहां से निकल जाती है और उसकी कार का एक्सिडेंट हो जाता है. जिसके बाद वो एक नदी में गिर जाती है और उसे मंदिर के वो पुजारी और गांव के लोग उसे आकर बचा लेते है. 

झनक की चली जाएगी याददाश्त 

पंडित झनक को बचा कर एक सेफ जगह पर ले जाते है. जिसके बाद वो उसका इलाज करवा कर उसे ठीक कर देते है और जब उससे उसके घर के बारे में पूछते है, तो वह बताती है कि उसको कुछ याद नहीं आ रहा है कि उसका नाम क्या है और वो कहा से है. जिसके बाद सब लोग उसे वहीं गांव में रहने के लिए कहते है. 

बोस हाउस में दिखेगा ड्रामा 

वहीं बोस हाउस में झनक के ना मिलने पर खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. बोस हाउस में अनिरुद्ध कबूल करता है कि वो झनक से प्यार करता है. इसी वजह से उसे झनक की फिक्र हो रही है. जिसके बाद अर्शी और अनिरुद्ध की खूब बहस हो जाती है. 

आनेवाले एपिसोड में दिखेगा 

आनेवाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि अनिरुद्ध झनक से मिलने के लिए उस गांव में पहुंच जाएगा, लेकिन झनक उसे पहचानने के लिए मना कर देगी. जिसकी वजह से गांव वाले भी उसे अनिरुद्ध के साथ भेजने के लिए मना कर देते है. अनिरुद्ध भी वहीं झनक के साथ गांव में रुक जाता है. 

ये भी पढ़ें - 'गुम है किसी के प्यार में' रजत करेगा जीजा के काले कारनामों का पर्दाफाश, सवी की जिंदगी में नई तबाही का होगा आगाज

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show jhanak today episode
Advertisment
Advertisment