Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: अर्शी-अनिरुद्ध के बीच आएगी दरार, शो में दिखेगी एक नई लव स्टोरी

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा कि बोस हाउस में अप्पू दीदी की खूब बेइज्जती हुई है. आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे झनक ने फिर से शूट करना शुरू कर दिया है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
एडिट
New Update
Jhanak Upcoming Twist  (Social Media)

Jhanak Upcoming Twist (Social Media)

Advertisment

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा कि बोस हाउस में अप्पू दीदी की खूब बेइज्जती हुई है. आज के एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि कैसे झनक ने फिर से शूट करना शुरू कर दिया है और वहीं अनिरुद्ध भी कोलकाता वापस आ गया है. इसके अलावा आपको शो में एक नई लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. इसके अलावा आपको बोस हाउस में फूल टू ड्रामा देखने को मिलेगा. 

Advertisment

अर्शी की मां ने लगाई अप्पू दी की क्लास 

अनिरुद्ध जब घर पर वापस आएगा तो अप्पू दीदी उसे देखकर खुश हो जाएंगी. वहीं, अर्शी अनिरुद्ध से सवाल-जवाब करेगी. ऐसा देखकर अप्पू दीदी उससे कहेंगी कि उनका भाई अभी वापस आया है, उससे चाय-पानी पूछने की जगह तुम उससे सवाल जवाब कर रही हो. अप्पू दीदी की ये बात सुनकर अर्शी की मां बहुत नाराज हो जाएंगी. वो कहेंगी कि अब अगर अप्पू ने कुछ बोला तो वो उसे थप्पड़ मार देंगी. ऐसा सुनते ही अनिरुद्ध अर्शी की मां को जवाब देने ही जा रहा होगा कि तभी अर्शी के पिता अपनी पत्नी को टोक देंगे.

अनिरुद्ध पर ताना कसेगी अर्शी 

Advertisment

वहीं, छोटॉन ने मीनू से अपने प्यार का इजहार कर दिया है. इसी के साथ आपको शो में जल्द ही मीनू और छोटॉन की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. उधर मुंबई में झनक एक्टिंग में इतना खो जाएगी कि वो अनिरुद्ध का नाम लेगी. जिसके बाद आदित्य उसको संभाल लेगा.  आनेवाले एपिसोड में अर्शी अनिरुद्ध के साथ विदेश शिफ्ट हो जाएगी. अनिरुद्ध अर्शी को लेकर अपने बॉस के पास भी जाएगा. वहां, अर्शी अनिरुद्ध पर ताना कसेगी.

अनिरुद्ध बताएगा अर्शी को सच 

अनिरुद्ध ये फैसला लेगा कि वो अर्शी को पूरा सच बता देगा कि वो झनक से प्यार करता है. अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या अनिकरुद्ध अर्शी को सच बता देगा. इसके बाद अर्शी क्या करेगी वो क्या फैसला लेगी. 

Advertisment

ये भी पढ़ें - सच्चे प्यार की तलाश में डेटिंग एप पर पहुंचे ऋतिक, आदित्य और अर्जुन, उर्वशी रौतेला ने खोली इन स्टार्स की पोल!

ये भी पढ़ें - Navya Naveli ने पहली बार ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब , सुनकर सबकी बोलती हो जाएगी बंद

Star plus Jhanak Show Jhanak Upcoming Twist
Advertisment
Advertisment