Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: अर्शी पर बरसेगा छोटॉन, झनक और अनिरुद्ध का होगा आमना-सामना

टीवी शो 'झनक की कहानी' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जहां अनिरुद्ध की तबीयत अचानक से काफी ज्यादा खराब हो जाएगी और वहीं अस्पताल में अर्शी की जगह झनक अनिरुद्ध के साथ मौजूद होगी. 

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

स्टार प्लस के शो झनक में अबतक आपने देखा कि अनिरुद्ध और अर्शी हमेशा के लिए देश छोड़कर जानेवाले हैं. वहीं, आदित्य झनक को बताता है कि उन्हें कोलकाता एक शूट के लिए जाना है. जिसके बाद झनक कोलकाता जाने के लिए मान जाती है. आनेवाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि झनक कोलकाता पहुंच जाएगी. वहीं दूसरी और अनिरुद्ध और अर्शी भी एयरपोर्ट के लिए निकल जाएंगे. अनिरुद्ध और अर्शी को छोटॉन और अर्शी की मां एयरपोर्ट पर छोड़ने जाएंगे. जिसके बाद रास्ते में अचानक अनिरुद्ध की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो जाएगी.

Advertisment

अनिरुद्ध की तबीयत खराब होने का महसूस होगा 

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध जब पैकिंग कर रहा होगा, तो उसे अपनी तबीयत खराब होने वाली है ऐसा महसूस होगा. वो जब अर्शी से कहेगा कि उसकी तबीयत खराब हो रही है तो अर्शी उससे कहेगी कि उसे नाटक करने की जरूरत नहीं है. अर्शी अनिरुद्ध की कोई भी बात नहीं सुनेगी.  इसके बाद, जब अर्शी और अनिरुद्ध एयरपोर्ट के लिए निकलेंगे, अनिरुद्ध की तबीयत काफी ज्यादा खराब हो जाएगी. 

अर्शी पर बरसेगा छोटॉन 

Advertisment

छोटॉन जल्दी से एक रेस्तरां पर गाड़ी रोकेगा और अनिरुद्ध को अंदर लेकर जाएगा. अनिरुद्ध की खराब हालत को देखने के बाद ही अर्शी और उसकी मां बस एक ही रट लगाए रहेंगे कि अनिरुद्ध नाटक कर रहा है. वो छटॉन से कहेंगे कि अनिरुद्ध को गाड़ी में बिठाएं और एयरपोर्ट के लिए निकलें. छोटॉन बहुत ज्यादा नाराज हो जाएगा. वो अर्शी से कहेगा कि वो अनिरुद्ध को ऐसी हालत में कहीं नहीं भेज रहा है. अगर वो चाहे तो खुद गाड़ी लेकर जा सकती है.

झनक और अनिरुद्ध एक ही रेस्टोरेंट में होंगे 

इधर झनक भी कोलकाता पहुंच जाती है. वो एयरपोर्ट के होटल जा रहे होते है. तभी आदित्य उससे कहेगा कि वो बीच में कहीं रुक सकते हैं. झनक भी इस चीज के लिए मान जाएगी. अब आनेवाले एपिसोड में आपको देखने को मिल सकता है कि झनक भी उसी रेस्टोरेंट में रुकेगी जहां अनिरुद्ध है. साथ ही, आप देखेंगे कि अनिरुद्ध को छोटॉन के साथ झनक अस्पताल में लेकर जाएगी. वहां पता चलेगा कि अनिरुद्ध को हार्ट अटैक आया है. झनक और अनिरुद्ध की कहानी अब कौन सा दिलचस्प मोड़ लेगी, ये देखना दिलचस्प होगा.

Advertisment

ये भी पढ़ें - हे मां माता जी! TMKOC की सीधी-सादी दयाबेन को बिकिनी में देख उड़ जाएंगे आपके होश, देखें वायरल Video

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment