Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: झनक लगाएगी आदित्य की क्लास, अनिरुद्ध को पड़ेगा दिल का दौरा

टीवी शो 'झनक की कहानी' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जिसमें झनक आदित्य की क्लास लगाती नजर आएगी. आदित्य अनिरुद्ध के बारे में उल्टा बोलती है. जिसके बाद झनक उसको झाड़ देती है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist (Social Media)

Jhanak Upcoming Twist (Social Media)

Advertisment

टीवी शो 'झनक की कहानी' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जिसमें झनक आदित्य की क्लास लगाती नजर आएगी. आदित्य अनिरुद्ध के बारे में उल्टा बोलती है. जिसके बाद झनक उसको झाड़ देती है. इसके बाद आदित्य काफी ज्यादा शॉक हो जाता है.

Advertisment

आदित्य पर भरसी झनक 

आदित्य झनक को बताता है कि ऐसा नहीं है जैसा तुम समझ रही हो. झनक उस पर अपना गुस्सा निकालेगी. वह आदित्य से कहेगी कि वह उसकी जिंदगी में दखल देना बंद कर दे. जिसके बाद आदित्या झनक को काफी ज्यादा समझाने की कोशिश भी करता है, लेकिन झनक उसको झाड़ देती है और उसे  अपनी जिंदगी से निकाल देने के लिए कहता है. 

ये भी पढ़ें - दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड में मिथुन दा को मिलेगी इतनी रकम, साथ ही मिलेगी ये खास चीज

Advertisment

अनिरुद्ध के लिए मंदिर जाती है झनक

इसी बीच, अनिरुद्ध को दिल का दौरा पड़ने के बाद वह आईसीयू में एडमिट हो जाता है. जिसका झनक पर गहरा असर पड़ता है. अनिरुद्ध को ऐसी हालत में ना देख पाने के कारण झनक अस्पताल भागती है. झनक उसकी सुरक्षा के लिए मंदिर जाती है.

ये भी पढ़ें -  'धोनी के साथ मेरा रिश्ता...' कैप्टन कूल संग अफेयर पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, किया चौंकाने वाला खुलासा

Advertisment

आदित्य और अर्शी करते है साजिश

आदित्य को काफी ज्यादा टेंशन हो जाती है. उसे लगता है कि कहीं झनक और अनिरुद्ध फिर से एक ना हो जाए. वहीं दूसरी और आदित्य और अर्शी दोनों ही खूब साजिश करते नजर आएंगे और दोनों को अलग करने के बारे में सोचेंगे.आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि झनक और अनिरुद्ध का जल्द ही मिलन होने वाला है. 

ये भी पढ़ें - शादी के 10 महीने बाद हुआ तलाक, दर्द में काटा समय, अब कहाँ और किस हाल में हैं बिपाशा की सौतन

Advertisment

ये भी पढ़ें - जब सास की मौत पर भी ठहाके मार कर हसना पड़ा, अर्चना पूरन सिंह ने बताई वजह

 

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment