Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: अपकमिंग एपिसोड में दिखेगा बड़ा टविस्ट, झनक को छोड़कर विदेश जाएगा अनिरुद्ध

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा की झनक बिल्कुल ठीक हो गई है और वहीं अनिरिद्ध भी मुंबई से कोलकाता वापस चला गया है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
jhanak upcoming twist (Social Media) (1)

Jhanak Upcoming Twist (Social Media)

Advertisment

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. अब तक आपने देखा की झनक बिल्कुल ठीक हो गई है और वहीं अनिरिद्ध भी मुंबई से कोलकाता वापस चला गया है. झनक को धीरे-धीरे पता चल रहा है कि कैसे जब वो बीमार थी, तो अनिरुद्ध कैसे उसके लिए परेशान हो गया था और कैसे उसने सबके सामने झनक से प्यार का इजहार किया था. आज के एपिसोड में आपको बोस हाउस में खूब ड्रामा देखने को मिलेगा. जिसमें अप्पू दीदी और ललॉन आएंगे. आइए आपको पूरी कहानी बताते है. 

Advertisment

अप्पू दीदी की हुई बेइज्जती 

अप्पू दीदी और ललॉन जब बोस हाउस पहुंचेंगे तो अनिरुद्ध की बहन अप्पू दीदी के पति की बेइज्जती करेगी. अप्पू दी खाने के लिए मिठाई मांगेंगी तो अनिरुद्ध की बहन कहेगी कि क्या आपके पति आपको मिठाई तक नहीं खिला पा रहे. अनिरुद्ध की बहन के साथ-साथ बिपाशा भी ललॉन की बेइज्जती करेगी. वहीं, इस दौरान अर्शी समेत पूरा परिवार नीचे आ जाएगा. छोटॉन जब अनिरुद्ध की बहन और बिपाशा को समझाने की कोशिश करेगा तो अनिरुद्ध की मां कहेंगी कि छोटॉन को तो वैसे भी बस्ती में रहना चाहिए.

अर्शी और अनिरुद्ध का क्या रिश्ता 

Advertisment

अनिरुद्ध की मां जब यह बोलेंगी तब तक घर में मीनू आ जाएगी. वो जब अनिरुद्ध की मां को जवाब दे रही होगी तो अर्शी उनसे कहेगी कि आपको यह समझ नहीं आता क्या कि छोटॉन ने साफ कर दिया है कि आप इस घर का हिस्सा नहीं हैं. इस पर मीनू अर्शी से कहेगी कि इस घर के जो असली मालिक हैं उनसे उसका रिश्ता है. साथ ही, वो अर्शी से कहेगी कि अनिरुद्ध ने भी तुम्हें कुछ ऐसा ही बोला था, लेकिन तुम्हें वो समझ ही नहीं आया.

अनिरुद्ध और अर्शी जा रहे देश छोड़ कर 

आज के एपिसोड से साफ है कि जब मीनू बोस पिरवार में आएगी, अनिरुद्ध के माता-पिता, बिपाशा और लाल के लिए मुश्किलें आने वाली हैं. वहीं, आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध अर्शी को अपने बॉस से मिलवाएगा और उनसे कहेगा कि वो ऑनसाइट जाना चाहता है. अनिरुद्ध अब अर्शी के साथ देश छोड़कर जाने वाला है. क्या झनक और अनिरुद्ध की स्टोरी का होगा दी एंड? 

Advertisment

ये भी पढ़ें - सिनेमाघरों में तूफान मचाने के बाद अब ओटीटी पर धाक जमाने आ रही 'स्त्री 2', देखने के लिए करनी पढ़ेगी जेब ढीली

Star plus Jhanak Show Jhanak Upcoming Twist
Advertisment
Advertisment