Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: बोस हाउस में होगा हाई वोल्टेज ड्रामा, झनक-अनिरुद्ध की होंगी राहें अलग

स्टार प्लस के शो झनक में रोजाना नए-नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे है. हाल ही में झनक हॉस्पिटल में एडमिट होती है. जहां अनिरुद्ध और आदित्य दोनों उससे मिलने पहुचेंगे. इसी के साथ बोस हाउस में भी आपको फूल हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist (Social Media)

Jhanak Upcoming Twist (Social Media)

Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: अब तक आपने देखा शो में झनक को होश आ गया है. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध और आदित्य में हर बार की तरह वहीं तू-तू मैं-मैं शुरु हो गया. जिसके बाद किसी ना किसी तरह अनिरुद्ध झनक से मिलने के लिए पहले पहुंच जाता है. अनिरुद्ध झनक से बड़े ही प्यार से कहता है कि झनक अब मैं तुम्हारे साथ ही रहूंगा. इसके बाद वो कहता है कि डॉक्टर ने झनक को घूमने फिरने के लिए भी कहा है, तो मैं सोच रहा हूं कि तुम्हें कहीं घुमाने ले जाउं. जिसके बाद झनक गुस्से में आ जाती है और अनिरुद्ध की बेइज्ज्ती कर देती है. फिर झनक उसे वहां से जाने के लिए कहती है. 

Advertisment

अनिरुद्ध-झनक की बहस 

झनक अनिरुद्ध से कहेगी कि वो अर्शी के साथ गलत कर रहे हैं. साथ ही, वो उससे कहेगी कि उसे खुशी है कि वो उसके बेटे की मां नहीं बनने वाली है. वो कहेगी कि अगर ऐसा होता तो उसे डर रहता कि उसका बेटा भी उसी की तरह होगा. झनक अनिरुद्ध को झूठा बुलाएगी.

आदित्य करता है झनक से बात 

Advertisment

वहीं आदित्य झनक से मिलने के लिए आता है और उससे अनिरुद्ध को लेकर बात करेगा. झनक आदित्य से कहती है कि उसने अनिरुद्ध की बहुत बेइज्जती की है. जिसके बाद आदित्य झनक को जब वो बेहोश थी तब की कहानी बताएंगा. आदित्य झनक से कहता है कि उसे अनिरुद्ध को देखते ही गुस्सा आ जाता है. आदित्य इसके बाद कहता है कि जब तुम्हें होश नहीं आ रहा था, तो डॉक्टर हार मान चुके थे, लेकिन उसके बाद अनिरुद्ध किसी मंदिर से पूजा के फूल लेकर आया, उसे उसके माथे पर रखा. उसके बाद ही तुम्हें होश आया.

बोस हाउस में फूल हाई वोल्टेज ड्रामा 

चलिए, अब हास्पिटल से बोस हाउस की तरफ चलते है. बोस हाउस की बात करें तो वहां फूल हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है जहां अनिरुद्ध जब घर पहुंचेगा तो अर्शी सब घरवालों के सामने उससे कहेगी कि वो अब इस घर में नहीं रह सकती. तब अनिरुद्ध कहेगा कि वो इस घर की बहु है. अगर वो यहां नहीं रहेगी तो कहां रहेगी. इसपर अर्शी अनिरुद्ध के सामने एक शर्त रखेगी. वो अनिरुद्ध से कहेगी कि अगर वो उसके साथ विदेश शिफ्ट होगा, तभी वो उस घर में रहेगी. अनिरुद्ध भी अर्शी की इस शर्त को मान जाएगा. शो में अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या झनक और अनिरुद्ध की राहें हमेशा के लिए अलग हो जाएंगी?

Advertisment

ये भी पढ़ें - 'भुल भुलैया' से लेकर 'सिंघम अगेन' तक, बाॅक्स ऑफिस पर तबाही मचाने आ रही हैं ये फिल्में

Star plus Jhanak Show Jhanak Upcoming Twist
Advertisment
Advertisment