Advertisment

Jhanak Upcoming Twist: झनक का दिखेगा रौद्र रूप, अर्शी करेगी बॉस हाउस में हंगामा

टीवी शो 'झनक की कहानी' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. स्टार प्लस के शो झनक में अब फैंस को झनक का रौद्र रूप देखने को मिलने वाला है. जहां अनिरुद्ध को अस्पताल में देखकर झनक काफी परेशान है.

Advertisment
author-image
Nidhi Sharma
New Update
Jhanak Upcoming Twist (1)

Jhanak Upcoming Twist

Advertisment

टीवी शो 'झनक की कहानी' में बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. स्टार प्लस के शो झनक में अब फैंस को झनक का रौद्र रूप देखने को मिलने वाला है. जहां अनिरुद्ध को अस्पताल में देखकर झनक काफी परेशान है और अब वो अपने और अनिरुद्ध के बीच किसी को आने नहीं देना चाहती है. वहीं झनक का रौद्र रूप सबसे पहले अनिरुद्ध की मां को देखने को मिलेगा. 

Advertisment

अर्शी और अनिरुद्ध की होगी मुलाकात 

झनक में जहां अनिरुद्ध की तबीयत खराब होती जा रही है. वहीं, अर्शी अनिरुद्ध पर लगातार बरसती जा रही है. अर्शी की मां भी अनिरुद्ध पर चिल्लाती नजर आ रही है. वहीं छोटॉन ने साफ कर दिया है कि वो अनिरुद्ध को पहले अस्पताल लेकर जाएंगे. अर्शी और उसकी मां चाहें तो अपनी गाड़ी से जहां जाना चाहें जा सकती हैं. छोटॉन के इस बर्ताव से अर्शी और उसकी मां और भड़क जाते है. वहीं अर्शी के जाने के बाद झनक और अनिरुद्ध की मुलाकात होगी.  

अर्शी और छोटॉन अनिरुद्ध को लेकर जाएंगे हॉस्पिटल 

Advertisment

अर्शी और उसकी मां वहां से जाने के बाद बोस हाउस में जाकर तमाशा करेंगी. वहीं, अर्शी और उसकी मां के जाने के बाद झनक उस रेस्टोरेंट में आएगी. वो जैसे ही रेस्टोरेंट में आएगी तो देखेगी की भीड़ लगी है. वो जब भीड़ को किनारे हटाते हुए आगे पहुंचेगी तो अनिरुद्ध और छोटॉन को वहां पाकर हैरान रह जाएगी. अनिरुद्ध की खराब हालत देखकर झनक छोटॉन से सारी बात पूछेगी. जिसके बाद वह आदित्य और छोटॉन की मदद से झनक उसे अस्पताल लेकर जाएगी. 

अर्शी बोस हाउस में करेगी हंगामा

अर्शी हर किसी से बदतमीजी करेगी. जब अनिरुद्ध की दादी उससे पूछेंगी कि अनिरुद्ध को क्या हुआ है तो वो उन्हें जवाब देगी कि वो एक-एक करके हर किसी को यह नहीं बताएगी कि उसे क्या हुआ है. इतना ही नहीं, अर्शी अनिरुद्ध की बड़ी मां की जमकर बेइज्जती करेगी. वो कहेगी कि वो बेइज्जती के ही लायक हैं.

Advertisment

झनक का दिखेगा रौद्र रूप 

अब आने वाले एपिसोड में आपको झनक का रौद्र रूप देखने को मिलेगा. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनिरुद्ध की हालत गंभीर हो जाएगी. झनक अनिरुद्ध के लिए पूजा का फूल लेकर पहुंचेगी. हालांकि, झनक को देखते ही अनिरुद्ध की मां झनक का हाथ पकड़ उसे धक्का देंगी. झनक अनिरुद्ध की मां की ये हरकत देखकर बहुत गुस्से में आ जाएगी. वो वहीं, मंदिर से माता का त्रिशूल उठाकर उनकी तरफ घुमा देगी. झनक का ये रूप देखकर हर कोई शॉक हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें - Israel की वो खूबसूरत जगहें, जहां हुई इन फिल्मों की शूटिंग, फटाफट देख डालें ये Movies

Star plus Jhanak Upcoming Twist Jhanak Show
Advertisment
Advertisment