Advertisment

Jigara Box Office: दशहरे पर नहीं दिखा आलिया भट्ट की जिगरा में दम, पहले दिन की इतनी कमाई

Jigara: आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म 'जिगरा' दशहरे पर रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है. हालांकि, इस एक्शन थ्रिलर को खास दर्शक नहीं मिल पाए हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Jigara Box Office
Advertisment

Jigra Box Office Collection Day 1: पूरे देशभर में आज 12 अक्टूबर को दशहरा मनाया जा रहा है. इस मौके पर दो बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं. इनमें आलिया भट्ट की ‘जिगरा’भी शामिल है. इसे साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों से एक माना जा रहा था. हालांकि, फिल्म का क्लैश राजकुमार राव की फिल्म 'विक्की-विद्या का वो वाला वीडियो' से हुआ है. बहरहाल, 11 अक्टूबर को रिलीज हुई जिगरा ने दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाबी हासिल की हैं. फिल्म में आलिया भट्ट के अलावा वेदांग रैना, मनोज पाहवा, आदित्य नंदा, विवेक गोम्बर अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें- Natasa-Elvish: एल्विश यादव के साथ मस्ती करती दिखीं नताशा, हार्दिक पांड्या के बर्थडे पर सामने आया VIDEO

पहले दिन जिगरा ने कमाए इतने करोड़
आलिया भट्ट के फैंस 'जिगरा' के सिनेमाघरों में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. एक्ट्रेस ने जमकर इसका प्रमोशन भी किया था. हालांकि, फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. पहले दिन जिगरा बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी ठंडी नजर आई है.  सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘जिगरा’ ने पहले दिन 4.25 करोड़ की कमाई की है.

नहीं मिले दर्शक तो कैंसिल हुए शोज
ये फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है जिसमें आलिया भट्ट ने कई खतरनाक एक्शन सीन दिए हैं. वह अपने भाई को बचाने पुलिस से सीधे जंग लड़ती नजर आ रही हैं. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक और वेदांग की परफॉर्मेंस भी तारीफ-ए-काबिल है.  हालांकि,फिल्म की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस निराशाजनक रही हैं. ‘जिगरा’ को रिलीज के पहले दिन ज्यादा दर्शको नहीं मिल पाए हैं. कई जगहों पर तो फिल्म के शोज कैंसिल करने पड़े हैं. 

दूसरी ओर मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म को दशहरे की छुट्टी का फायदा मिल सकता है. ऐसे में इसकी कमाई में सुधार देखने को मिलेगा. दूसरी ओर 'जिगरा' को बॉक्स ऑफिस पर अमिताभ बच्चन और रजनीकांत की 'वेट्टैयन' और राजकुमार राव की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी टक्कर दे रही हैं. 

वासन बाला के डायरेक्शन में बनी जिगरा दो भाई-बहन की इमोशनल कहानी है. इसमें सत्या (आलिया) अपने भाई अंकुर आनंद (वेदांग रैना) को बचाने किसी भी हद तक जाती है. सपोर्टिंग स्टार्स में मनोज पाहवा ने कमाल का काम किया है. पुलिस अफसर के किरदार में विवेक गोम्बर ने दमदार अभिनेय किया है. वहीं एक छोटे से सीन में राधिका मदान भी नजर आती हैं.   

Alia Bhatt karan-johar Vedang Raina film Jigra Vedang Raina Aalia Bhatt Dussehra 2024 Jigara
Advertisment
Advertisment