Advertisment

शाहरुख की बेटी के हैं बहुत नखरे और टैंट्रम, तैयार करने में लगती है इतनी बड़ी मेकअप टीम

एक्टर वेदांग रैना अपनी अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' (Jigra) को लेकर चर्चा में हैं. एक इंटरव्यू में वेदांग ने सुहाना खान को लेकर अजीब खुलासा कर दिया है. उन्होंने बताया कि शाहरुख की लाडली के काफी नखरें हैं.

author-image
Kalpana Sheetal
एडिट
New Update
Vedang Raina
Advertisment

बॉलीवुड एक्टर अभिनेता वेदांग रैना जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' (Jigra) में नजर आने वाले हैं. इसमें उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म से पहले वेदांग ने जोया अख्तर की 'द आर्चीज' में एक्टिंग की थी जो साल (2023 में रिलीज हुई थी. नेटफ्लिक्स पर आई इस फिल्म में वेंदाग ने शाहरुख खान की सुहाना खान के साथ काम किया था. हाल में दिए एक इंटरव्यू में वेदांगा ने सुहाना खान के बारे में एक अजीब बयान दिया है.

वेदांग को पसंद है सुहाना की ये आदत
एक इंटरव्यू में जब वेंदाग रैना से पूछा गया कि उन्हें सुहाना खान के बारे में क्या पसंद है और क्या वह बर्दाश्त करते हैं? तो अभिनेता नेकहा,  "एक चीज जो मुझे सुहाना की पसंद है कि वह सबसे बहुत गर्मजोशी से पेश आती हैं." शाहरुख खान की बेटी की एक आदत बहुत गलत है कि वह सेट पर तैयार होने में सबसे ज्यादा टाइम लेती हैं. 

सेट पर टैंट्रम दिखाती हैं सुहाना
वेदांग ने बताया कि, लोग 15 मिनट में तैयार हो जाते थे और फिर सब सुहाना के लिए 40 मिनट तक इंतजार करते थे. कई बार, जब हम शूटिंग करते थे तो उसके बालों और मेकअप टीम बीच में आकर शॉट्स रोक देती थी. इससे सबको परेशानी होती थी. वे हमें शॉट्स के बीच में रोक देते थे और कहते थे उसके बाल ठीक नहीं हैं.

अपनी बात कह देने के बाद वेदांग रैना ने सफाई भी दी. उन्होंने तुरंत स्पष्ट किया, “यह सुहाना की गलती नहीं थी, यह फिल्म की जरुरत थी कि वो परफेक्ट दिखें.” फिलहाल, जिगरा की रिलीज के बीच वेदांग रैना का ये बयान काफी चर्चा में हैं. फैंस समझ रहे हैं कि किंग खान की बेटी आखिरकर काफी लग्जरी लाइफ जीती हैं तो उनके नखरे तो होंगे ही.

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली हैं. इसमें एख भाई-बहन के रिश्ते की इमोशनल कहानी है. 

ये भी पढ़ें- Amitabh Bachchan Birthday: पहले ही हो गई थी अमिताभ बच्चन के जन्म की भविष्यवाणी, केबीसी 16 में हुआ खुलासा

 

Suhana Khan Vedang Raina Jigra star Jigra film Jigra film Jigra Vedang Raina actress suhana khan Jigra Release Date
Advertisment
Advertisment